अपना शहर चुनें

States

Corona Warrior: जोधपुर में SHO ने कांस्टेबल को दिया अपना कमरा, खुद कार में करते हैं नींद पूरी

पुलिसकर्मी भी अपनी लीडर प्रदीप शर्मा की कार्यशैली के कायल हो रहे हैं.
पुलिसकर्मी भी अपनी लीडर प्रदीप शर्मा की कार्यशैली के कायल हो रहे हैं.

सूर्यनगरी जोधपुर शहर में कोरोना (COVID-19) का कहर बढ़ने के बाद सैंकड़ों कोरोना वॉरियर (Corona Warrior) अपना फर्ज को निभाते हुए 24 घण्टे अलर्ट मोड पर हैं. वे अपने परिवार और बच्चों से दूरी बनाकर अपनी डयूटी को ईमानदारी से अंजाम दे रहे हैं.

  • Share this:
जोधपुर. सूर्यनगरी जोधपुर शहर में कोरोना (COVID-19) का कहर बढ़ने के बाद सैंकड़ों कोरोना वॉरियर (Corona Warrior) अपना फर्ज को निभाते हुए 24 घण्टे अलर्ट मोड पर हैं. वे अपने परिवार और बच्चों से दूरी बनाकर अपनी डयूटी को ईमानदारी से अंजाम दे रहे हैं. ऐसे ही एक कर्मवीर हैं उदयमंदिर थानाधिकारी प्रदीश शर्मा. थानाप्रभारी शर्मा ने अपने स्टाफ के एक कांस्टेबल की तकलीफ को देखते हुए अपना कमरा भी उसे दे दिया और खुद कार में ही नींद की झपकी लेते हैं.

पुलिसकर्मी भी अपनी लीडर की कार्यशैली के कायल हो रहे हैं
जोधपुर के उदय मंदिर थाना इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद जब यह क्षेत्र हॉट-स्पॉट के रूप में उभरने लगा तो यहां कर्फ्यू लगा दिया गया. उसके बाद से यहां के थानाधिकारी प्रदीप शर्मा 24 घण्टे ड्यूटी पर मुस्तैद रहते हैं. लॉकडाउन के इस दौर में अपने स्टाफ की तकलीफ को देखते हुए उन्होंने अपना कमरा भी एक कांस्टेबल को दे दिया. शर्मा को जब खुद आराम करना होता है तो वे कार में ही नींद की झपकी ले लेते हैं. शर्मा अपने क्षेत्र की 8 पुलिस चौकियों का लगातार जायजा लेते रहते हैं. अपने स्टाफ को सतर्क और सावधानी से कार्य करने का हौंसला बंधाते रहते हैं. अपने टीम लीडर का हौंसला देखकर इनकी पूरी टीम भी 24 घंटे इनके साथ अपने कार्य को अंजाम दे रही है. पुलिसकर्मी भी अपनी लीडर की कार्यशैली के कायल हो रहे हैं.

भीलवाड़ा में भी सामने आ चुका है ऐसा उदाहरण
उल्लेखनीय है कि भीलवाड़ा में भी एक महिला पुलिस कांस्टेबल सरोज लॉकडाउन की कठिन परिस्थितियों का डटकर मुकाबला कर रही है. सरोज के पति दिलखुश चिकित्सा विभाग में कंपाउडर हैं. उनकी ड्यूटी महात्मा गांधी जिला चिकित्सालय में कोरोना मरीजों की सेवा में लगी हुई है. वहीं सरोज दिनभर फील्ड में ड्यूटी पर रहती हैं. दोनों पति-पत्नी जब ड्यूटी पर होते हैं तो वे अपनी 7 साल की बेटी को घर पर ताले में बंद करके जाते हैं.



Corona Warriors: मासूम बेटी को ताले में बंद कर देश सेवा में जुटे हैं पति-पत्नी

COVID-19: राजस्थान में 2 और पीड़ितों की मौत, अब तक 19 की गई जान, 1270 पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज