प्यार के इजहार के दिन प्रेमी जोड़े ने लगाया मौत को गले, पेड़ से लटके मिले शव

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतारकर उनकी शिनाख्त करवाई. पुलिस ने बताया कि मृतक करण एवं सीमा माउंट आबू के माच गांव के ही रहने वाले थे.

ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 1:08 PM IST
प्यार के इजहार के दिन प्रेमी जोड़े ने लगाया मौत को गले, पेड़ से लटके मिले शव
प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या
ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 1:08 PM IST
माउंट आबू के माचगांव इलाके में बुधवार को एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. प्रेमी जोड़े के शवों को फांसी के फंदे पर लटकता देख घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही माउंट आबू पुलिस थाना अधिकारी भूपेंद्र सिंह मय जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को फंदे से नीचे उतरवाया.

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतारकर उनकी शिनाख्त करवाई. पुलिस ने बताया कि मृतक करण एवं सीमा माउंट आबू के माच गांव के ही रहने वाले थे. पुलिस ने शवों को माउंट आबू के राजकीय अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है जहां पर उनका पॉस्टमॉर्टम होना है.

पुलिस ने बताया कि युवक और युवती स्थानीय निवासी थे. इसके अलावा दोनों की उम्र लगभग 20 वर्ष के आसपास बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले में आत्महत्या के पीछे छिपे कारणों की जांच में जुटी है.

 

 
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर