लाइव टीवी

COVID-19: ईरान से 142 भारतीयों को लेकर जोधपुर मिलिट्री स्टेशन पंहुचा विमान
Jodhpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: March 29, 2020, 10:02 AM IST
COVID-19: ईरान से 142 भारतीयों को लेकर जोधपुर मिलिट्री स्टेशन पंहुचा विमान
ईरान से 142 भारतीयों को जोधपुर लाया गया

ईरान में फंसे 142 भारतीयों को लेकर स्पाइस जेट का विशेष विमान लेकर जोधपुर पहुंचा है. सभी 142 भारतीयों को जोधपुर मिलिट्री स्टेशन स्थित आर्मी वेलनेस सेंटर में बनाये गए क्वारंटाईन कैंप में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
जोधपुर. ईरान में फंसे 142 भारतीयों को लेकर स्पाइस जेट (Spice Jet) का विशेष विमान लेकर जोधपुर पहुंचा है. सभी 142 भारतीयों को जोधपुर मिलिट्री स्टेशन (Jodhpur Military Station) स्थित आर्मी वेलनेस सेंटर (Army Wellness Centre) में बनाये गए क्वारंटाईन कैंप में भर्ती कराया गया है. ईरान से इन यात्रियों को लेकर स्पाइस जेट की फ्लाइट पहले दिल्ली पहुंचा. इसके बाद स्पाइस जेट की विशेष फ्लाइट इन्हें दिल्ली से जोधपुर लेकर आया.

तीन दिन पहले भी 277 भारतीय लाए गए थे

जोधपुर वैलनेस सेंटर में 3 दिन पहले भी 277 भारतीय लाए गए थे. कुल मिलाकर अब यहां वैलनेस सेटर में 419 भारतीय हो जाएंगे. जोधपुर से पहले जैसलमेर मिल्ट्री स्टेशन पर भी 434 भारतीय को ईरान से लाकर 14 दिनों के लिए आइसोलेशन के लिए रखा गया था.



पहली बार प्राइवेट एयरलाइंस को दी गई जिम्मेदारी



अब तक सरकार विदेशो में फसे भारतीयों को लाने के लिए सरकारी एयरलाइंस कंपनी एयरइंडिया का उपयोग कर रही थी. पहली बार निजी एयरलाइंस कंपनी को इसकी जिम्मेदारी दी है. स्पाइस जेट अपने बोइंग 737 में 142 यात्रियों को लेकर आई उसके बाद विमान को फियूमिनेट किया गया.

ये भी पढ़ें: Lockdown: राजस्थान सरकार ने बसों में मजदूरों को भेजा, UP-MP में नहीं मिली एंट्री

जयपुर: गहलोत सरकार ने देर रात बाड़मेर और सवाईमाधोपुर कलक्टर बदले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 10:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading