Asaram News आसाराम की तबीयत बिगड़ी! देर रात जोधपुर एम्स में किए गए शिफ्ट

जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम को एम्स में भर्ती किया गया. (फाइल फोटो)

जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम को एम्स में भर्ती किया गया. (फाइल फोटो)

Asaram News: यौन शोषण के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे आसाराम की तबीयत बिगड़ने पर देर रात जोधपुर AIIMS में शिफ्ट किया गया. कोरोना संक्रमण के बाद उनका महात्मा गांधी अस्पताल में चल रहा था इलाज.

  • Share this:

जोधपुर. यौन शोषण के अपराध में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम को देर रात जोधपुर एम्स में शिफ्ट कर दिया गया है. जोधपुर सेंट्रल जेल में कैद आसाराम को कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जेल में अचानक तबीयत बिगड़ने पर आसाराम को एमजी अस्पताल लाया गया, जहां से बीती रात उन्हें बेहतर इलाज के लिए एम्स भेजा गया. अस्पताल प्रशासन के मुताबिक जेल अधीक्षक और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आसाराम को एम्स में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक 2-3 दिन पहले ही सेंट्रल जेल में आसाराम की तबीयत अचानक खराब हो गई. जांच के बाद वह कोरोना संक्रमित निकले. डॉक्टरों की सलाह पर आसाराम को तत्काल महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. बताया गया कि शुक्रवार को दिन में ही आसाराम ने एम्स अस्पताल में शिफ्ट करने की गुहार लगाई थी, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी मांग नहीं मानी. आखिरकार देर रात सुप्रीम कोर्ट और जेल अधीक्षक के आदेश पर आसाराम को जोधपुर एम्स में शिफ्ट किया गया.

डॉक्टरों के मुताबिक महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती होने के बाद शुरुआत में आसाराम इलाज कराने को तैयार नहीं थे. अस्पताल में उनका सीटी स्कैन कराया गया, जिसमें सीटी स्कोर 8 था. वहीं, ऑक्सीजन लेवल 93 बता रहा था. डॉक्टरों की सलाह पर बाद में RT-PCR टेस्ट कराया गया, जिसमें आसाराम कोरोना संक्रमित पाए गए. इसके बाद वह इलाज कराने को तैयार हुए. शुक्रवार को दिन में महात्मा गांधी अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा था कि आसाराम का इलाज यहीं कराया जाएगा, जिसके बाद उन्हें वापस सेंट्रल जेल भेज दिया जाएगा. लेकिन देर रात बेहतर इलाज के लिए उन्हें जोधपुर एम्स शिफ्ट कर दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज