मोस्ट वॉन्टेड श्याम विश्नोई गैंग के गुर्गों ने किया 'तमंचे पर डिस्को', वीडियो वायरल

वीडियो सामने आने के बाद जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने अभियान चलाकर दो आरोपियों को दबोच लिया है, जबकि गैंगस्टर श्याम विश्नोई की तलाश की जा रही है.

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 16, 2019, 1:20 PM IST
मोस्ट वॉन्टेड श्याम विश्नोई गैंग के गुर्गों ने किया 'तमंचे पर डिस्को', वीडियो वायरल
तमंचों पर डांस करते श्याम विश्नोई गैंग के गुर्गे। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 16, 2019, 1:20 PM IST
जोधपुर (Jodhpur) जिले के हार्डकोर अपराधी (Hardcore Criminal) श्याम विश्नाई गैंग (Shyam Vishnoi Gang) के इन दिनों सोशल मीडिया में वीडियो वारयल (Video Viral) हो रहे हैं. इन वीडियो में श्याम विश्नोई गैंग के गुर्गे हाथों में तमंचे और हथियार लिए खेतों में पंजाबी गानों (Punjabi Songs) पर डांस कर रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद जोधपुर ग्रामीण पुलिस (Jodhpur Rural Police) ने टीम बनाकर अपराधियों की तलाशी शुरू की है. पुलिस के धरपकड़ अभियान में दो आरोपी दबोच लिए गए हैं, जबकि श्याम विश्नोई की तलाश की जा रही है.

फलौदी थाना इलाके का है वायरल वीडियो
जानकारी के अनुसार वायरल हुआ वीडियो जोधपुर ग्रामीण के फलौदी थाना इलाके के भोजासर क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसमें जिले के हार्डकोर अपराधी श्याम विश्नोई गैंग के गुर्गे पंजाबी गानों पर डांस कर रहे हैं. उनके हाथों में तमंचे और आधुनिक हथियार हैं. मस्ती में डू्बे विश्नोई गैंग के ये गुर्गे पंजाबी गानों पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं. इस दौरान वे हवाई फायर भी कर रहे हैं. गत एक सप्ताह में इस गैंग के इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं.


दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
वीडियो सामने आने के बाद जोधपुर ग्रामीण पुलिस सक्रिय हुई और पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की तलाश के लिए तत्काल टीमों का गठन किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को दबोच लिया है, लेकिन गैंग का लीडर श्याम विश्नोई अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

एक दर्जन से ज्यादा गंभीर किस्म के मामले दर्ज हैं श्याम विश्नोई के खिलाफ
Loading...

बता दें कि श्याम विश्नोई जोधपुर जिले का हार्डकोर अपराधी (Most Wanted Criminal) है. उसके खिलाफ विभिन्न थानों में गंभीर किस्म के करीब एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन वह अभी तक हाथ नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:

पाली में खाप पंचायत ने वसूला सवा पांच लाख रुपए का जुर्माना

पाकिस्तानी बोल- जिसको जाना है वो जाए, यह अंतिम ट्रेन है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...