लाइव टीवी

जोधपुर में शराब दुकान में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 12:38 PM IST
जोधपुर में शराब दुकान में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका
शराब दुकान (Wine Shop) में अधेड़ का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

जोधपुर में एक शराब दुकान (Wine Shop) में अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) जिले में एक शराब दुकान (Wine Shop) में अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है.

शराब दुकान में शव मिलने से मचा हड़कंप

जोधपुर शहर के नरसिंह जी की प्याऊ स्थित देसी शराब की दुकान के अंदर शव पड़ा मिला. दुकान में शव मिलने की सूचना पर मंडोर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में खुलासा होने की बात कही है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस दुकान के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है.

शराब ठेका हटाने की मांग

इधर, शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों ने शराब ठेके को क्षेत्र से हटाने की मांग की है. इतना ही नहीं लोगों ने शराब ठेके का विरोध करते हुए रास्ता बंद कर दिया. वहीं शराब की दुकान में अधेड़ का शव मिलने पर लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर की है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव के मुंह पर पट्टी और पैरों की उंगलियों को रस्सी से बंधा हुआ पाया था. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर जांच व मृतक की शिनाख्त करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- कोयले से भरे ट्रक में अनियंत्रित होकर घुसी जीप, हादसे में एक युवक जिंदा जला
Loading...

ये भी पढ़ें:- करवा चौथ पर पैर छूकर पत्नी खोल रही थी व्रत, पति ने चाकू से गोद कर ले ली जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...