लाइव टीवी

जोधपुर सेंट्रल जेल में नशे का कारोबार, सजायाफ्ता कैदी ने वीडियो वायरल कर खोली पोल

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 1:44 PM IST
जोधपुर सेंट्रल जेल में नशे का कारोबार, सजायाफ्ता कैदी ने वीडियो वायरल कर खोली पोल
वायरल वीडियो में कुछ कैदी ग्रुप में बैठकर अफीम का सेवन कर रहे हैं. वही एक कैदी मोबइल से चेटिंग करता दिख रहा है.

जोधपुर सेंट्रल जेल (Jodhpur Central jail) का चौंकाने वाला वीडियो वायरल (Video viral) हुआ है. इस वीडियो में कैदी अफीम का नशा (intoxication) करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही मोबाइल (Mobile) का उपयोग करते हुए उसे रिपेयर कैसे किया जाता है यह भी बता रहे हैं.

  • Share this:
जोधपुर. सेंट्रल जेल (Central jail) का चौंकाने वाला वीडियो वायरल (Video viral) हुआ है. इस वीडियो में जेल में कैदी खुलकर नशीले पदार्थ (Narcotics) का सेवन कर रहे हैं. कैदी अफीम का नशा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही मोबाइल (Mobile) का उपयोग करते हुए उसे रिपेयर कैसे किया जाता है यह भी बता रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो एक कैदी ने वायरल किया है. वीडियो वायरल करने वाले कैदी को उदयपुर जेल (Udaipur jail) में शिफ्ट कर दिया गया बताया जा रहा है.

सुरक्षा व्यवस्था से लेकर सख्ती के तमाम दावों की पोल खुली
सोशल मिडिया में ये वीडियो सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे आजाद सिंह राजपुरोहित ने वायरल किया है. आजाद ने जेल के 3-4 वीडियो वायरल किए हैं. इन वीडियो में जेल के अंदर सुरक्षा व्यवस्था से लेकर सख्ती तक के तमाम दावों की पोल खुल रही है. वायरल वीडियो में कुछ कैदी ग्रुप में बैठकर अफीम का सेवन कर रहे हैं. वही एक कैदी मोबइल से चेटिंग करता दिख रहा है. यही नहीं कैदी बैरक में हीटर लगाकर चाय बनाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

जोधपुर सेंट्रल जेल में नशे का कारोबार, सजायाफ्ता कैदी ने वीडियो वायरल कर खोली पोल Drug business in Jodhpur Central Jail-Convicted prisoner made video, viral
जोधपुर सेंट्रल जेल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


रसूख रखने वाले कैदियों को सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जाती है
कैदी आजाद सिंह राजपुरोहित पाली जिले का रहने वाला है. आजाद सिंह गत 14 बरसों से सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है. वायरल वीडियो में आजाद सिंह ने जेल अधीक्षक जगदीशप्रसाद पूनिया और जेल प्रशासन के कुछ कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वीडियो में आजाद सिंह का कहना है कि जेल में रसूख रखने वाले कैदियों को सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जाती है. पैसे देने पर जेल में सभी तरह का सामान पहुंचाया जाता है. कैदियों से मिले रुपए पूरे जेल स्टाफ में बंटते हैं. जो कैदी पैसा नहीं देता है उसको परेशान किया जाता है. उसे दूसरी जेल में शिफ्ट करने की धमकियां दी जाती है.

जेल प्रशासन कोई बयान नहीं दे रहा है
Loading...

वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन ने चुप्पी साध ली है. वह कोई बयान नहीं दे रहा है. जेल प्रशासन ने वीडियो वायरल करने वाले आजाद सिंह को उदयपुर जेल में शिफ्ट कर दिया है.

अशोक गहलोत सरकार का यू-टर्न, जनता नहीं पार्षद ही चुनेंगे निकाय प्रमुख

गहलोत कैबिनेट के बड़ा फैसला, मीसा बंदियों की पेंशन होगी बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 8:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...