Assembly Banner 2021

शराबी चालक ने पेट्रोल पंप को तोड़ने की दी धमकी, पुलिस की जीप को भी जेसीबी से उड़ाया

जोधपुर में जेसीबी चालक ने पेट्रोल पंप पर पुलिस की जीप को टक्कर मारकर उड़ाया

जोधपुर में जेसीबी चालक ने पेट्रोल पंप पर पुलिस की जीप को टक्कर मारकर उड़ाया

जोधपुर में एक शराबी जेसीबी चालक (Drunk jcb driver) ने पेट्रोल पंप (petrol pump) तोड़ने की धमकी दी. धमकी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो सिरफिरे चालक ने पुलिस की जीप (police jeep) को ही टक्कर मार दी.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक एक पेट्रोल पंप संचालक को सिरफिरे शराबी जेसीबी चालक (Drunk jcb driver) ने पेट्रोल पंप (petrol pump) तोड़ने की धमकी दी. धमकी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो सिरफिरे चालक ने पुलिस की जीप (police jeep) को ही टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने जेसीबी चालक का पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार(arrest) कर लिया. वहीं जेसीबी चालक की यह करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई.

शराब के नशे में धुत होकर जेसीबी चालक ने पेट्रोप पंप पर मचाया उत्पात

घटना जिले के भोजासर थाना क्षेत्र स्थित आऊ गांव की है. पेट्रोल पंप संचालक के मुताबिक मंगलवार रात शराबी जेसीबी चालक महिपाल विश्नोई ने पहले तो पेट्रोल पंप तोड़ने की धमकी दी. उसके बाद आरोपी जेसीबी को लेकर पेट्रोल पर पहुंच गया. पेट्रोल पंप पर जेसीबी को देख पेट्रोल पंप संचालक इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिरफिरे जेसीबी चालक को समझाइश का प्रयास किया, लेकिन जेसीबी चालक ने आव देखा ना ताव और पुलिस की गाड़ी को ही पीछा से टक्कर मारकर कर उड़ा दिया.



Youtube Video

आरोपी पहले भी कई पेट्रोल पंपों को तोड़ने की दे चुका था धमकी

पुलिस की गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों ने जैसे तैसे खुद को बचाकर आरोपी जेसीबी चालक का पीछा कर दबोच लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस गिरफ्त में जेसीबी चालक इससे पहले 2-3 पेट्रोल संचालकों को पेट्रोल पंप तोड़ने की धमकी दे चुका है. वहीं शराबी सिरफिरे जेसीबी चालक की करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल बाहरठ ने बताया कि सनकी शराबी ने पुलिस की गाड़ी पर हमला किया और इस दौरान पुलिसकर्मी चोटिल भी हुए है, उन्होंने कहा की पुलिस विभाग सिरफिरे शराबी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें- सांसद हनुमान बेनीवाल ने किया खींवसर थाने का घेराव, पढ़ें- क्या है चंपालाल गौड़ हत्याकांड

यह भी पढ़ें- बारां: फर्जी मुनीम बनकर आया और दुकानदार से ठग ले गया 93 हजार रुपए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज