Home /News /rajasthan /

farm owner son raped farmer minor daughter in jodhpur hurt victim committed suicide heart wrenching incident rjsr

खेत मालिक के बेटे ने किया किसान की नाबालिग बेटी से रेप, आहत पीड़िता ने मौत को लगाया गले

मृतका के पिता का आरोप है कि खेत मालिक और एक पूर्व विधायक ने उसे रिपोर्ट दर्ज कराने से पहले डराया धमकाया था.

मृतका के पिता का आरोप है कि खेत मालिक और एक पूर्व विधायक ने उसे रिपोर्ट दर्ज कराने से पहले डराया धमकाया था.

जोधपुर में रेप पीड़िता ने की आत्महत्या: जोधपुर जिले के मथानिया थाना इलाके में एक नाबालिग ने रेप (Rape) की घटना से आहत होकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी ने उसकी बेटी से कई बार रेप किया. जब वह इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जाने लगा तो खेत मालिक और एक पूर्व विधायक ने उसे डराया धमकाया. लेकिन इस बीच आरोपी बार-बार उसकी बेटी से रेप करता रहा. इससे आहत होकर उसने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर जिले में बार-बार हुई रेप (Rape) की वारदात से आहत एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या (Suicide) कर मौत को गले लगा लिया. मृतका के पिता का आरोप है कि उसके खेत के मालिक के बेटे ने उसकी बेटी से एक बार नहीं बल्कि कई बार दुष्कर्म किया. इससे आहत होकर उसने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो समेत कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वारदात जोधपुर जिले के मथानिया थाना इलाके से जुड़ी है.

पुलिस के अनुसार मृतका का पिता पिछले छह साल से खेमाराम के कृषि फार्म पर कृषा (हाली) लगा हुआ है. वह कृषि फार्म पर ही रहता है. उसके साथ उसका परिवार भी रहता है. उसके एक नाबालिग बेटी है. पिछले दिनों परिवार के लोग खेत पर काम रहे थे. उसी दौरान कृषि फार्म हाउस के मालिक का बेटा देवाराम वहां आया और उसने उसकी नाबालिग बेटी से रेप किया. उसकी पत्नी को यह बात पता चल गई लेकिन खेत मालिक ने उसे डराया धमकाया तो वे डर गये.

11 मई को की थी आत्महत्या
मृतका के पिता का आरोप है कि उसके बाद भी आरोपी ने कई बार उसकी बेटी के साथ गलत काम किया. हाल में आरोपी ने 22 अप्रेल को भी उसकी बेटी से दुष्कर्म किया. इससे उसकी बेटी आहत हो गई और परेशान होकर उसने रेल से कट कर अपनी जान दे दी. वह जिस खेत में काम करता है उसके पास से ही रेल लाइन गुजरती है. पीड़िता ने 11 मई को वहीं पर सुसाइड कर लिया. आत्महत्या से पहले उसकी बेटी ने अपनी मां को बताया कि देवाराम ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है.

खेत मालिक और पूर्व विधायक ने डराया धमकाया
पीड़िता के पिता का कहना है कि वे पहले ही इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट करवाना चाहते थे लेकिन खेत मालिक और एक पूर्व विधायक ने उनको डराया धमकाया. उन्होंने उनको पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाने के लिये मजबूर दिया. लेकिन आरोपी की हरकतें नहीं थमी जिससे उसकी बेटी आहत हो गई और उसने मौत को गले लगाने जैसा घातक कदम उठा लिया.

अभी तक नहीं पकड़ा गया है आरोपी
इस घटना के बाद मृतका का पिता मंगलवार को पुलिस थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आत्महत्या के लिये प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है. आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Tags: Crime News, Jodhpur News, Rajasthan news, Rape Case, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर