जोधपुर: पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, फिर चबा डाली नाक, वहां से बची तो पड़ोसी ने किया दुष्‍कर्म

पीड़िता जब 13 साल की हुई थी तब पिता ने उसके साथ पहली बार गंदा काम किया. बाद में यह सिलसिला दो साल तक चलता रहा. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता जब 13 साल की हुई थी तब पिता ने उसके साथ पहली बार गंदा काम किया. बाद में यह सिलसिला दो साल तक चलता रहा. (सांकेतिक तस्वीर)

Father raped from minor daughter in Jodhpur: पुलिस ने इस वीभत्‍स मामले में केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि युवक अभी तक फरार है.

  • Share this:
जोधपुर. पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले में एक पिता का वहशीपन और उसकी दरिंदगी सामने आई है. यहां पिता ने मर्यादाओं की सभी हदें तोड़ते हुए अपनी नाबालिग बेटी से न केवल कई बार रेप (Father raped minor daughter) किया, बल्कि उसकी नाक तक चबा डाली. पिता की दरिदंगी की शिकार हुई नाबालिग को बचाने के लिये दादा ने जब उसे दूसरी जगह शिफ्ट किया तो वहां पड़ोसी युवक ने उसे दबोच लिया.

आरोपी युवक नाबालिग को नशे की गोलियां देकर 28 दिन तक बारंबार रेप करता रहा. मामले का खुलासा होने के बाद अब पीड़िता को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी नाक की सर्जरी की गई है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

पिता के चंगुल से छूटा तो पड़ोसी ने बनाया शिकार

मामला जोधपुर के लूणी थाना इलाके से जुड़ा है. आरोप है कि शख्‍स अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी का गत दो साल से देह शोषण कर रहा था. इस दौरान वह कई बार उससे मारपीट भी करता था. बेटे की हैवानियत से दुखी होकर दादा ने पोती को बचाने के लिये उसे पड़ोस के गांव में अलग से कमरा दिला दिया. वहां भी दरिंदों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. दादा ने जब पीड़िता को किराये पर कमरा दिलवाया तो पड़ोसी युवक की नजर उस पर पड़ गई. आरोप है कि उसने नाबालिग को नशीली दवाएं देकर उसका देह शोषण शुरू कर दिया. आरोपी पड़ोसी युवक ने 28 दिनों तक नशे की गोलियां देकर नाबालिग लड़की के साथ कई बार रेप किया. उसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे कर युवक के चुंगल से निकलकर घर पहुंची तो पिता ने बुरी तरह से मारपीट कर उसकी नाक चबा ली.
पिता और युवक के खिलाफ दर्ज कराया मामला

पीड़िता के मुताबिक, जब वह तीन साल की थी तो मां की मृत्‍यु हो गई. उसके बाद पिता उस पर अत्याचार करने लगा. जब वह 13 साल की हुई तो पिता ने उसके साथ गंदा काम किया. बाद में जब मर्जी होता वह गंदा काम करता. उससे बचाने के लिए दादा ने पड़ोस के गांव में उसे अलग कमरा दिलवाया. वहां पड़ोसी युवक ने नशीली दवाएं देकर कई बार रेप किया. घर आने के बाद वह दादा से तो कुछ नहीं कह सकी, लेकिन दादी को आपबीती बतायी. इस पर बाद में पिता और युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया.

केस वापस लेने का दबाव



अस्पताल में किशोरी से मिलने के लिए हाल ही में कुछ लोग पहुंचे. उन्होंने पहले दादा को धमकाया फिर पीड़िता को मुंह बंद रखने की धमकी दी. आरोपियों की ओर से दादा पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. केस वापस नहीं लेने की सूरत में अंजाम भुगतने की धमकियां दी जा रही हैं. लूणी पुलिस ने हैवानियत करने वाले पिता को गिरफ्तार कर लिया है. रेप करने वाले युवक की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज