मां से मारपीट का विरोध करने पर पिता ने बेटी का गला रेता, गंभीर हालत में इलाज जारी

  (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Jodhpur Crime News: राजस्थान के जोधपुर में हैवान पिता की करतूत सामने आई है. आरोपी ने बेटी के ऊपर पहले लोहे के सरिये से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया फिर चाकू से गला रेतकर जाने लेने की कोशिश की. अस्पताल में बेटी की हालत नाजुक.

  • Share this:

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में हैवान पिता की करतूत सामने आई है. आरोपी पिता ने अपनी बेटी पर जानलेवा हमला किया है. गंभीर हालत में बेटी को जोधपुर के एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. आरोप है कि आरोपी पिता अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. लिहाजा मां के साथ मारपीट की घटना देख बेटी ने कानूनी कार्रवाई की सलाह मां को दी. इसके बाद रात को जब बेटी सो रही थी तो पिता ने लोहे के सरिए से जानलेवा हमला कर बेटी को बुरी तरह घायल कर दिया. इस बीच अस्पताल में बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के बनाड़ स्थित जाजीवाल गहलोतान गांव में रहने वाले हुकमाराम अपनी पत्नी के साथ लगातार मारपीट करता रहता था. हुकमाराम की पत्नी के साथ मारपीट की घटना को देख हुकमाराम की बेटी ने अपनी मां को पिता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की सलाह दी. इस बीच हुकमाराम ने देर रात कमरे में सो रही अपनी ही बेटी पर लोहे के सरिए से जानलेवा हमला कर दिया.

फिर चाकू से रेता गला

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि हुकमाराम अपनी पत्नी नेनीदेवी से रोजाना मारपीट करता था. हुकमाराम की शादीसुदा बेटी सरोज पर देर रात लोहे के सरिए से जानलेवा हमला बोल दिया. इतना ही नही आरोपी ने चाकू से अपनी ही बेटी का गला भी रेत दिया. इस बीच बेटी सरोज को जोधपुर एम्स में भर्ती करवाया, जहा वो जिंदगी और मौत से लड़ रही है. पुलिस ने आरोपी पिता हुकमाराम को गिरफ्तार कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज