लाइव टीवी

जोधपुर एम्स में महिला नर्स ने खुद पर केरोसिन उड़ेल की आत्महत्या, हडकंप मचा
Jodhpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: June 29, 2019, 11:30 PM IST
जोधपुर एम्स में महिला नर्स ने खुद पर केरोसिन उड़ेल की आत्महत्या, हडकंप मचा
जोधपुर एम्स में नर्स ने किया सुसाइड। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जोधपुर एम्स में शनिवार रात को ड्यूटी पर तैनात एक महिला नर्स ने ऑपरेशन थिएटर के पास केरोसिन डालकर आत्महत्या कर ली. घटना से एम्स में हड़कंप मच गया. सूचना पर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची.

  • Share this:
जोधपुर एम्स में शनिवार रात को ड्यूटी पर तैनात एक महिला नर्स ने ऑपरेशन थिएटर के पास करोसिन डालकर आत्महत्या कर ली. घटना से एम्स में हड़कंप मच गया. सूचना पर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. नर्स के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. एम्स में गत दो वर्षों में आत्महत्या की यह चौथी घटना है. मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

केरला की रहने वाली थी नर्स बीजू
जानकारी के अनुसार, आत्मदाह करने वाली नर्स बीजू केरला की रहने वाली थी. वह यहां दो साल से पदस्थापित थी. वह शनिवार को इवनिंग ड्यूटी पर थी. रात को अंतिम ऑपरेशन के बाद बीजू वहीं रुक गई. बाद में ऑपरेशन थिएटर के पीछे स्थित गैलेरी में जाकर उसने खुद पर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा ली.

बताया जा रहा है कि करोसिन की बोतल वह ड्यूटी पर आने के दौरान साथ लेकर आई थी. घटना की जानकारी मिलते ही एम्स में हड़कंप मच गया. कोई कुछ कर पाता इससे पहले बीजू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मृतका की साथी ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से घरेलू कारणों से परेशान थी.



एम्स में आत्मदाह की चौथी वारदात


जोधपुर एम्स में गत दो वर्षों में आत्महत्या की यह चौथी घटना बताई जा रही है. इससे पहले विभिन्न कारणों से एमबीबीएस के दो छात्र और एक नर्सिंग स्टॉफ छात्रावास में आत्मदाह कर चुके हैं. आत्मदाह की चौथी वारदात एम्स परिसर में हुई है.

जोधपुर में नाबालिग को दो युवकों ने बनाया बंधक, 3 दिन तक रेप

डकैत जगन गुर्जर की मिली 2 दिन की पुलिस रिमांड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 10:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading