होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान: जोधपुर में कपड़ा व्‍यवसायी को सरेआम मारी गोली, देर रात फायरिंग से दहशत

राजस्थान: जोधपुर में कपड़ा व्‍यवसायी को सरेआम मारी गोली, देर रात फायरिंग से दहशत

Jodhpur News: जोधपुर में सरेआम गोलीबारी से शहर में सनसनी फैल गई. रंगदारी के नाम पर कपड़ा व्‍यवसायी पर फायरिंग का मामला ...अधिक पढ़ें

जोधपुर. शहर में जमीनी विवाद के चलते सरेआम गोलियां चलने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जोधपुर के प्रतापनगर स्थित गुरों का तालाब श्रीराम कॉलोनी में मंगलवार देर रात कार में सवार होकर आए हमलावरों ने एक कपड़ा व्यवसायी पर फायरिंग कर दी. बदमाशों ने व्यापारी के कमर के नीचे गोली मारी, जिससे वह घायल हो गए. इसके बाद उन्‍हें तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. व्यापारी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि हमलावर और घायल के बीच जमीन को लेकर विवाद था. दूसरी तरफ हमले में घायल व्‍यवसायी ने आरोपी पर रंगदारी वसूली का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व दोनों पक्ष के बीच परस्पर मामले दर्ज करवाए गए थे. इस पूरे मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस छानबीन कर मामले की जड़ तक जाने का प्रयास कर रही है.

जयपुर में रहता है कपड़ा व्यापारी
प्रतापनगर एसीपी प्रेम धणदे ने बताया कि गुरों का तालाब स्थित श्रीराम नगर निवासी दिलीप जैन जयपुर में फेबरिक का काम करता है. परिवार भी वहीं साथ में रहता है जबकि उसके कुछ परिजन जोधपुर में रहते है. फिलहाल वह जोधपुर आया हुआ था. रात आठ बजे के करीब आरोपी पंकज चौधरी अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर आया और अचानक घायल व्यापारी जैन पर आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी. उसने एक राउंड फायर किया जो सीधा दिलीप जैन के कमर की बाईं तरफ पसली के निकट लगा.

जमीनी विवाद का पूरा मामला
एसीपी धणदे की मानें तो दोनों के बीच में जमीन को लेकर विवाद चला रहा है. पूर्व में भी दोनों पक्षों की ओर से परस्पर केस दर्ज हो रखे हैं. पंकज चौधरी की तरफ से घायल दिलीप जैन पर एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज करवाया गया था, जिसमें पुलिस ने जांच के बाद एफआर लगा दी थी. जबकि दिलीप जैन की तरफ से लज्जा भंग में केस दर्ज करवाया गया है. इस मामले में पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश किया था.

घायल ने लगाया रंगदारी का आरोप
एसीपी प्रेम धणदे के अनुसार, प्रथम दृष्टया में मामला पूरी तरह जमीन विवाद का प्रतीत होता है. घायल का आरोप है कि उसने जमीन खरीदी थी, जिसके बाद आरोपी उनसे रंगदारी वसूली के लिए डरा धमका रहा था. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमों का गठन कर लोकेशन के आधार पर धरपकड़ कर रही है. कार में सवार अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. रेंज भर में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags: Jaipur news, Jodhpur News, Rajasthan news, क्राइम न्यूज

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें