BJP मंत्री के लिए प्रशंसक ने बनाया 56 इंच का जोधपुरी साफा

जोधपुर में कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के प्रशंसकों ने अनोखे तरीके से उनका स्वागत किया है. 56 इंच सीने वाली सरकार का कैबिनेट मंत्री होने के नाते शेखावत को 56 इंच का साफा पहनाकर स्वागत किया गया.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 3:20 PM IST
BJP मंत्री के लिए प्रशंसक ने बनाया 56 इंच का जोधपुरी साफा
गजेंद्र सिंह शेखावत
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 3:20 PM IST
आपने कई बार नेताओं का 51 किलो के हार 101 किलो के हार से स्वागत होते हुए देखा होगा. बड़े-बड़े हारों के बीच चार से पांच नेताओं का स्वागत एक साथ कर लिया जाता है. लेकिन, जोधपुर में कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के प्रशंसकों ने अनोखे तरीके से उनका स्वागत किया है. 56 इंच सीने वाली सरकार का कैबिनेट मंत्री होने के नाते शेखावत को 56 इंच का साफा पहनाकर स्वागत किया गया.

जोधपुर के लाड़ले गजेंद्र सिंह शेखावत के कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंचने पर 56 इंच का साफा पहनाकर उनका स्वागत किया गया. जोधपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर गजेंद्र सिंह ने जीत हासिल की और जोधपुर के सांसद बने. उसके बाद मोदी सरकार में उनको बड़ी जिम्मेदारी भी मिली. गजेंद्र सिंह शेखावत को मोदी कैबिनेट में जल शक्ति मंत्रालय मिला है. नई कैबिनेट में मिली जिम्मेदारी को निभाने के लिए शेखावत ने तेजी से कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

जैसे ही गजेंद्र सिंह शेखावत के जोधपुर आने के कार्यक्रम के बारे में पता चला तो जोधपुर के दो युवक गजेंद्र और धर्मेश 56 इंच का जोधपुरी साफा तैयार करने की कवायद में जुट गए. दो दिन की कड़ी मेहनत के बाद युवकों ने राजस्थान की आन-बान और शान के प्रतीक जोधपुरी साफा को तैयार किया. युवको का कहना है कि ‘उनके मन में यह ख्याल आया कि 56 इंच सीने वाली सरकार के केंद्रीय मंत्री को वे साफा पहनाएंगे. यह साफ 56 इंच का होगा.  आज शेखावत के जोधपुर आगमन पर उन्हें 56 इंच का साफा पहना कर अपनी हसरत को पूरा किया’.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: अलवर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, अंतरंग हालत में मिली 9 महिलाओं सहित 20 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सरिस्का में बाघ ST-16 की मौत, अब तक 4 बाघ और 3 शावकों की हो चुकी है मौत
First published: June 9, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...