जोधपुर में बोले गहलोत, ईमानदारी से चुनाव लड़ा तो कांग्रेस की जीत निश्चित
Jodhpur News in Hindi

जोधपुर में बोले गहलोत, ईमानदारी से चुनाव लड़ा तो कांग्रेस की जीत निश्चित
कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रही। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

'मेरा बूथ, मेरा गौरव' कार्यक्रम में गहलोत ने कहा कि जुमलों के आधार पर देश और प्रदेश में आई भाजपा सरकार अब बेनकाब हो चुकी है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
विधानसभा चुनावों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सरदारपुरा में कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुए. 'मेरा बूथ, मेरा गौरव' कार्यक्रम में गहलोत ने कहा कि जुमलों के आधार पर देश और प्रदेश में आई भाजपा सरकार अब बेनकाब हो चुकी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे अभी से तैयार हो जाए और एकजुटता से चुनाव की तैयारियों में लग जाएं.

चुनावों के नजदीक आने के साथ ही कांग्रेस पार्टी ने अब अपने बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को संगठित करने का काम शुरू कर दिया है. प्रदेशभर में चलाए जा रहे 'मेरा बूथ, मेरा गौरव' अभियान के तहत गहलोत के गृह विधानसभा क्षेत्र में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में गहलोत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की वसुंधरा राजे सरकार को आड़े हाथ लेते हुए जमकर आरोप प्रत्यारोप लगाए. उन्होंने कहा कि अभी तक के कार्यकाल में सरकार हर मोर्च पर विफल रही है. चाहे कानून व्यवस्था का मामला हो या फिर किसानों की ऋण माफी का. बेरोजगारों को रोजगार देने की बात हो या दलित और शोषित वर्ग को न्याय देने की बात. इस सरकार के कुशासन से आमजन परेशान है.

गहलोत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के खिलाफ महौल बना हुआ है. यदि पूरी ईमानदारी से चुनाव लड़ा तो निश्चित रूप से प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार होगी. पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने भी भाजपा को जुमलों वाली सरकार बताते हुए कहा कि राजस्थान के चुनावों में इतनी बड़ी जीत होनी चाहिए कि पूरे देश मे यह संदेश जाए कि कांग्रेस अब एक बार फिर केंद्र मे विजय हासिल कर रही है. शर्मा ने कहा कि सभी दलों को साथ लेकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.
First published: June 10, 2018, 7:34 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading