अपने ही भांजे और भाई से करवाई थी बीच सड़क पर डेढ़ लाख की लूट, ऐसे हुआ खुलासा...
Jodhpur News in Hindi

अपने ही भांजे और भाई से करवाई थी बीच सड़क पर डेढ़ लाख की लूट, ऐसे हुआ खुलासा...
जोधपुर पुलिस ने दो नौकायन कर्मी सहित चार लोगों को लूट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

जोधपुर में एक लूट (Loot) के मामले में यह बात सामने आई कि लुटेरे ने अपने भांजे (Nephew) और फुफेरे भाई (Cousin Brother) से अपनी कंपनी के व्यक्ति की लूट करवा दी. पुलिस ने चार आरोपियों (Four Arrested) को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) में जोधपुर (Jodhpur) की पुलिस (Police) ने एक कंपनी से डेढ़ लाख की लूट का खुलासा कर दिया है. जोधपुर के कायलाना झील (Kaylana Lake) में नौकायन (Boating Company) करवाने वाली कंपनी के कर्मचारी से कुछ दिन पहले बीच सड़क पर डेढ़ लाख की लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया गया था.

लुटेरे, बाइक पर काम से लौट रहे कर्मचारियों से मारपीट कर कलेक्शन के डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. कुछ दिन पहले कायलाना रोड पर बाइक सवार से मारपीट कर डेढ़ लाख की लूट हुई थी. घटना के बाद प्रतापनगर पुलिस थाने में लूट का मामला दर्ज हुआ. पुलिस ने जांच शुरू की तो नौकायन करवाने वाली कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट होने की जानकारी सामने आई.

कंपनी के कलेक्शन के डेढ़ लाख रुपये लूटने का था आरोप



जोधपुर पुलिस ने दो नौकायन कर्मी सहित चार लोगों को लूट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जांच शुरू की तो नौकायन करवाने वाली कंपनी के ही कर्मचारी सुरेश और ओमप्रकाश जाट पर संदेह हुआ. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो दोनों ने वारदात को कबूल कर लिया है. आरोपी ओमप्रकाश ने यह कबूल कर लिया है कि उसने अपने भांजे व फुफेरे भाई से लूट की वारदात करवाई.



पुलिस जांच अधिकारी किशना राम ने बताया कि पुलिस ने चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है और लूट के डेढ़ लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: बजरी माफिया के बीच गैंगवार, एक गैंग ने दूसरे गैंग के शख्स के पेट में मारी गोली

बॉलीवुड स्टार Ajay Devgan ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चढ़ाई चादर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading