Home /News /rajasthan /

महिला टीचर के साथ स्कूल में संदिग्ध हालत में मिला प्रिंसिपल, ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर...

महिला टीचर के साथ स्कूल में संदिग्ध हालत में मिला प्रिंसिपल, ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर...

Jodhpur News: घटना के बाद से ही प्रिंसिपल और महिला टीचर दोनों गायब है. ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया.

Jodhpur News: घटना के बाद से ही प्रिंसिपल और महिला टीचर दोनों गायब है. ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया.

Jodhpur News: जोधपुर जिले में सरकारी स्कूल के एक प्रिंसिपल और महिला टीचर (Principal and female teacher) को ग्रामीणों ने संदिग्ध हालत (Suspicious Situation) में पकड़ लिया. इस पर ग्रामीणों ने वहां जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक और शिक्षा विभाग को दोनों की शिकायत की है. इस पर शिक्षा विभाग ने लूणी सीबीईओ को इस पूरे मामले की जांच (Investigation) सौंपी है. मामला सामने आने के बाद प्रिंसिपल और महिला टीचर गायब हो गये हैं.

अधिक पढ़ें ...

रंजन दवे.

जोधपुर. जोधपुर ग्रामीण के लूणी क्षेत्र के सालावास गांव के एक स्कूल के प्रिंसिपल और महिला टीचर (Principal and female teacher) के संदिग्ध स्थिति (Suspicious Situation) में मिलने का मामला सामने आया है. मामला 5 दिन पुराना बताया जा रहा है लेकिन बदनामी (Notoriety) के डर से इसे अब तक दबाया रखा गया. अब मामला उजागर होने के बाद शिक्षा विभाग ने लूणी सीबीईओ को इस पूरे मामले की जांच (Investigation) सौंपी है. घटना के बाद से प्रिसिंपल और महिला टीचर दोनों गायब हैं. घटना की शिकायत स्थानीय विधायक से भी की गई है. ग्रामीण प्रिंसिपल को हटाने की मांग कर रहे हैं. शिक्षा विभाग का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में कोई एक्शन लिया जायेगा.

जानकारी के अनुसार मामला सालावास गांव के श्री अचलदास बागरेचा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल से जुड़ा है. प्रिंसिपल का उसी क्षेत्र में स्थित मिडिल स्कूल की लेवल-2 की अध्यापिका के साथ मेल मिलाप है. घटनाक्रम के अनुसार प्रिंसिपल ने हाल ही में अपने पीईईओ क्षेत्र के मिडिल स्कूल की इस अध्यापिका को अपने विद्यालय बुलाया था. उसके बाद दोनों स्कूल के पीछे की तरफ एक कमरे में चले गए.

ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा
इसकी भनक ग्रामीणों को मिलने पर वे सभी एकजुट होकर वहां पहुंचे. वहां वे आपत्तिजनक स्थिति में मिले तो ग्रामीणों ने दोनों को लेकर जमकर हंगामा किया. बाद इसकी शिकायत शिक्षा विभाग और लूणी विधायक महेंद्र सिंह बिश्नोई को की. ग्रामीण प्रिंसिपल को हटाने की मांग कर रहे हैं. दूसरी तरफ मामला सामने आने के बाद से महिला टीचर और प्रिंसिपल दोनों गायब हो गये हैं.

प्रिंसिपल ने कहा साजिशपूर्वक फंसाया जा रहा है
सालावास उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल का कहना है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें साजिशपूर्वक फंसाया जा रहा है. इसकी वजह उनके द्वारा विद्यालय में किए गए विकास कार्य हैं. उसको लेकर आसपास की प्राइवेट स्कूल संचालकों में रोष है. इसी को लेकर यह षड्यंत्र रचा गया है.

स्कूल के पीछे ही स्थित कमरे में अकेला रहता है प्रिंसिपल
बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल स्कूल के पीछे ही स्थित कमरे में अकेला रहता है. शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक प्रेमचंद सांखला ने इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने जांच के बाद ही एक्शन लेने की बात कही है. लूनी विधायक ने भी ग्रामीणों से प्रिंसिपल को हटाने का आश्वासन दिया है.

Tags: Jodhpur News, Rajasthan Education Department, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर