फिर टली राबर्ट वाड्रा से जुड़े मामले की सुनवाई, गिरफ्तारी पर रोक रहेगी जारी
Jodhpur News in Hindi

फिर टली राबर्ट वाड्रा से जुड़े मामले की सुनवाई, गिरफ्तारी पर रोक रहेगी जारी
रॉबर्ट वाड्रा और मौरीन वाड्रा से जुड़े जमीन खरीद—फरोख्त और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई टली

बीकानेर के कोलायत फायरिंग रेंज (Kolayat Firing Range) में 275 बीघा जमीन खरीद-फरोख्त के मामले में जोधपुर हाईकोर्ट में अब अगली सुनवाई 27 मार्च को होनी है. इस मामले से जुड़े रॉबर्ड वाड्रा (Robert Vadra) पर गिरफ्तारी की रोक भी लगा दी गई है.

  • Share this:
जोधपुर. राबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) व मौरीन वाड्रा (Maurin Vadra) से जुड़े बीकानेर के कोलायत फायरिंग रेंज (Kolayat Firing Range) में 275 बीघा जमीन खरीद-फरोख्त के मामले और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े हाई प्रोफाइल मामले में जोधपुर हाईकोर्ट में गुरूवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन समयाभाव के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया. अब इस मामले की सुनवाई 27 मार्च को होगी. स्काइलाइट प्राइवेट हॉस्पिटलिटी और बिचौलिए महेश नागर की ओर से दायर याचिका पर बीते कल राजस्थान के जोधपुर हाईकोर्ट में जस्टिस विजय विश्नोई की एकलपीठ में सुनवाई होनी थी लेकिन समय अभाव के चलते आज फिर मामले की सुनवाई नहीं हो सकी. सुनवाई आगे बढ़ाए जाने का एएसजी आरडी रस्तोगी ने पुरजोर तरीके से विरोध किया और कहा कि आज ही मामले में अंतिम बहस की शुरूआत की जाए. जस्टिस विजय विश्नोई ने अगली सुनवाई पर अंतिम बहस शुरू करने की बात कही है.

275 बीघा जमीन खरीद फरोख्त से जुड़ा है ये मामला

एएसजी आरडी रस्तोगी ने कहा कि वह लगातार पिछले 21 सुनवाई में कोर्ट में उपस्थित हो रहे हैं, लेकिन हर बार मामले की सुनवाई टल जाती है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगली सुनवाई पर इस मामले पर अंतिम बहस शुरू होगी. गौरतलब है कि यह मामला बीकानेर के कोलायत क्षेत्र में 275 बीघा जमीन खरीद फरोख्त से जुड़ा है.



jodhpur Court
एएसजी आरडी रस्तोगी ने कहा कि वह लगातार पिछले 21 सुनवाई में कोर्ट में उपस्थित हो रहे हैं.

 

सौदे की ईडी कर रही है जांच

इस सौदे की ईडी में जांच चल रही है. इस पर पूर्व में कोर्ट ने राबर्ट वाड्रा को जांच में सहयोग करने के लिए ईडी के सामने पेश होने और गिरफ्तारी पर रोक के अंतरिम आदेश दिए थे. वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक अगली सुनवाई तक जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड से जोधपुर घूमने आए कपल में कोरोना वायरस की आशंका, अस्पताल में भर्ती

कोरोना वायरस का संक्रमण: स्वास्थ्य विभाग विदेशी सैलानियों पर रख रही है विशेष नजर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज