लाइव टीवी

रॉबर्ट वाड्रा व मौरीन वाड्रा से जुड़े केस पर फिर सुनवाई टली, गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक 4 नवंबर तक बढ़ी

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 24, 2019, 1:27 PM IST
रॉबर्ट वाड्रा व मौरीन वाड्रा से जुड़े केस पर फिर सुनवाई टली, गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक 4 नवंबर तक बढ़ी
रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी कंपनी स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी की याचिका पर सुनवाई टली (फाइल फोटो)

रॉबर्ट वाड्रा व मौरीन वाड्रा से जुड़े मामले में स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी महेश नागर की याचिका पर आज हाईकोर्ट जस्टिस मनोज कुमार गर्ग की कोर्ट में समय के अभाव के चलते सुनवाई टल गई.

  • Share this:
जोधपुर. रॉबर्ट वाड्रा ((Robert Vadra) व मौरीन वाड्रा ((Maureen Vadra) से जुड़े मामले में स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी ((Sky Light Hospitality) की याचिका पर आज हाईकोर्ट जस्टिस मनोज कुमार गर्ग की कोर्ट में समय के अभाव के चलते सुनवाई टल गई. ईडी की ओर से एएसजी राज दीपक रस्तोगी व एएएस जी भानु प्रताप बोहरा ने इस मामले में मेरिट पर बहस करने की कोर्ट से गुहार की, जिस पर कोर्ट ने अत्यधिक मामले सूचीबद्ध होने के चलते और पूर्व में जोधपुर हाईकोर्ट ((Jodhpur High Court) द्वारा 5 नवंबर तारीख पैसे दिए जाने का हवाला देते हुए आज बहस करने से इंकार कर दिया.

4 नवंबर की तारीख सुनवाई के लिए मुकर्रर की 

इस पर एएसजी दीपक रस्तोगी ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कोर्ट के संज्ञान में लाया की पिछली बार दोपहर 2:00 बजे सुनवाई के लिए समय मुकर्रर था, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में वाड्रा के अधिवक्ता ने आगे की तारीख ले ली, जिस पर एएसजी राजदीपक रस्तोगी ने कोर्ट से आगामी 4 नवंबर तारीख रखने की अपील की. एएसजी के निवेदन पर कोर्ट ने इस मामले में आगे 4 नवंबर की तारीख सुनवाई के लिए मुकर्रर कर दी है.

गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक आगामी तारीख पेशी तक जारी रहेगी

पूर्व पेशी के दौरान एएसआई द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र पर एएसजी ने बहस करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वार्ता के अधिवक्ता ने पूर्व में ही जवाब पेश कर दिया, जिसके चलते इस पर बहस करने की आवश्यकता नहीं, कोर्ट इस मामले में फाइनल बहस शुरू करें. जिस पर कोर्ट ने आगामी तारीख पेशी पर अंतिम बहस शुरू करने की बात कही. गौरतलब है कि कोलायत की फायरिंग रेंज की 275 बीघा जमीन खरीद-फरोख्त मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरे रॉबर्ट वाड्रा वह मौरीन वाड्रा की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक आगामी तारीख पेशी तक जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें- बीकानेर: दीपावली पर स्वास्थ्य विभाग ने मिलावटखोरों के खिलाफ कसी कमर, 38 से ज्यादा लिए सैंपल

यह भी पढ़ें- बिजली चोरी करने वालों को दिवाली से पहले लगा बड़ा झटका, 1 करोड़ से अधिक रुपए का जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...