• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Honey Trap Case: जोधपुर में सरकारी कर्मचारी को फंसाया, महिला ने की 4 लाख रुपये की डिमांड

Honey Trap Case: जोधपुर में सरकारी कर्मचारी को फंसाया, महिला ने की 4 लाख रुपये की डिमांड

महिला ने एक दिन सरकारी कर्मचारी को गांव में मिलने के लिए भी बुलाया.

Honey trap case in jodhpur: जोधपुर में एक महिला ने सरकारी कर्मचारी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उससे चार लाख रुपयों की डिमांड कर डाली. पीड़ित कर्मचारी ने अब पुलिस की शरण ली है.

  • Share this:
जोधपुर. सूर्यनगरी जोधपुर में फिर एक बार हनी ट्रैप (Honey Trap) का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने सरकारी कर्मचारी (Government employee) को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे चार लाख रुपये की डिमांड कर डाली. पीड़ित सरकारी कर्मचारी ने बोरुंदा पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

पीड़ित कर्मचारी जोधपुर जिले के रणसी गांव का रहने वाला है. उससे पहले पूजा नाम की महिला ने फोन पर बातचीत करना शुरू किया. इस महिला ने सरकारी कर्मचारी को कहा की उसका पति अन्य राज्य में काम करता है और वह अकेली रहती है. पूजा की बातों में आकर सरकारी कर्मचारी भी महिला से बात करने लगा. इस बीच पूजा ने सरकारी कर्मचारी को अश्लील वीडियो भी वाट्सअप पर सेंड किए.

गांव में मिलने बुलाया फिर मारपीट कर पैसे छीने
पूजा ने एक दिन सरकारी कर्मचारी को गांव में मिलने के लिए बुलाया. सरकारी कर्मचारी अपने गांव से बोरुंदा महिला से मिलने पहुंचा. वहां बोरुंदा में उसके घर से कुछ लोगों ने सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट कर उससे पैसे लूट लिए. गांव में मारपीट की घटना के बाद जब सरकारी कर्मचारी अपने घर आ गया.

कर्मचारी से चार लाख रुपये मांगे
बोरुंदा में मारपीट की घटना के बाद सरकारी कर्मचारी को कुछ दिन बाद एक युवक ने फोन कर चार लाख रुपए देने को कहा. युवक ने कहा की चार लाख रुपए नहीं देने पर उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया जाएगा. युवक के फोन पर पैसे मांगने के बाद सरकारी कर्मचारी को हनीट्रैप का अहसास हुआ तो उसने तुरंत बोरुंदा पुलिस थाने में महिला के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज करवा दिया. उल्लेखनीय है कि जोधपुर में हनी ट्रैप के पहले भी कई केस आ चुके हैं. इससे पहले बोरानाड़ा इलाके मेंं एक व्यापारी को महिला ने हनी ट्रैप कर लिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज