लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप : आरोपियों के एनकाउंटर पर युवक-युवतियों ने कहा-ऐसे दरिंदों की समाज में जरूरत नहीं

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: December 6, 2019, 1:23 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप : आरोपियों के एनकाउंटर पर युवक-युवतियों ने कहा-ऐसे दरिंदों की समाज में जरूरत नहीं
जोधपुर - लड़कियों ने कहा कि वे ऐसे मामलों में पूरे देश की पुलिस से ऐसे ही एक्शन की उम्मीद करती हैं.

हैदराबाद (Hyderabad) में महिला पशु चिकित्सक से गैंगरेप (Gang rape) के चारों आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर (Police Encounter) में मारे जाने के बाद जोधपुर में लड़के-लड़कियों ने सड़क पर उतर कर 'हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद' के नारे लगाए और पटाखे जलाकर जश्न मनाया.

  • Share this:
जोधपुर. हैदराबाद (Hyderabad) में महिला पशु चिकित्सक (Female veterinary doctor) से गैंगरेप (Gang rape) के चारों आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर (Police Encounter) में मारे जाने के बाद राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में खुशी मनाई जा रही है. लड़कियों ने सड़क पर उतर कर 'हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद' (Hyderabad Police Zindabad) के नारे लगाए और पटाखे जलाकर जश्न मनाया. सभी ने एक सुर में यही कहा कि देश में इस तरह के दरिंदों को तुरंत ऐसी ही सजा दी जानी चाहिए. सभी ने बलात्कारियों को ऐसी ही सजा दिए जाने की मांग की. हैदराबाद पुलिस के इस एक्शन के बाद से लड़कियों में सुरक्षा की भावना जगी है.

'इस खुशी को बयां भी नहीं कर सकती हूं'

बलात्कारियों के एनकाउंटर किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए एक नौजवान रविंद्र सिंह ने कहा कि ऐसे दरिंदों की समाज में कोई जरूरत नहीं है. वहीं एक युवती प्रियंका नरुका ने कहा कि सुबह-सुबह जब यह खबर सुनने को मिली कि हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है तब बहुत खुशी हुई. उन्होंने कहा कि वह इस खुशी को बयां भी नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा, 'हमें सुकून मिला है और भरोसा बढ़ा है.'  उन्होंने कहा कि हमने 3 दिसंबर को इस घटना के खिलाफ रैली निकाली थी. हमने कहा था - वी वांट जस्टिस (हमें न्याय चाहिए.) आज हमें न्याय मिला है. उन्होंने कहा कि वह राजस्थान सहित पूरे देश की पुलिस से बलात्कार के आरोपियों के खिलाफ ऐसे ही एक्शन की उम्मीद करती हैं.

गौरतलब है कि 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अधजली लाश मिली थी. महिला की पहचान एक पशु चिकित्सक के तौर पर हुई थी. पुलिस के अनुसार महिला से सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर उसे पेट्रोल से जलाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया गया. वारदात में शामिल चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई. दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद से देश की जनता जबर्दस्त रोष देखने को मिल रहा था.



ये भी पढ़ें - सरकार से लिखित समझौते के बाद हड़ताल खत्म, आज से काम पर लौटे रेजीडेंट डॉक्टर

ये भी पढ़ें - पटवारी भर्ती राजस्थान 2019: पटवार परीक्षा की तिथि, माह और स्थान, पढ़ें-पूरी खबर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 1:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर