Home /News /rajasthan /

जोधपुर में अवैध बजरी खनन ने फिर ली महिला की जान, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

जोधपुर में अवैध बजरी खनन ने फिर ली महिला की जान, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रदर्शनकारी ग्रामीणों को समझाइश करते पुलिस अधिकारी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदर्शनकारी ग्रामीणों को समझाइश करते पुलिस अधिकारी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश में अवैध बजरी खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अवैध बजरी खनन के चलते रविवार को जोधपुर के भोपालगढ़ इलाके में फिर एक महिला की जान चली गई.

प्रदेश में अवैध बजरी खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अवैध बजरी खनन के चलते रविवार को जोधपुर के भोपालगढ़ इलाके में फिर एक महिला की जान चली गई. अवैध बजरी खनन कर रहे डम्पर की टक्कर से हुई महिला की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने रास्ता जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

जानकारी के अनुसार हादसा भोपालगढ़ के खेड़ापा थाना इलाके के बिराई गांव में हुआ. वहां अवैध बजरी खनन करते डम्पर ने राह चलते बाइक सवार को चपेट में ले लिया. इससे बाइक पर बैठी महिला नवोड़ा बेरा बिराई निवासी जमना देवी की मौके पर ही मौत हो गयी और बाइक चालक उसका पति सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि यहां अवैध बजरी खनन सिर दर्द बना हुआ. इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को भी है, फिर भी कभी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. पुलिस प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है.

खेड़ापा थानाधिकारी को निलंबित करने की मांग
स्थानीय ग्रामीण आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और खेड़ापा थानाधिकारी को निलंबित करने की मांग को लेकर अड़ गए और वहां रास्ता जाम कर दिया. इसके साथ ही ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग भी कर डाली. सूचना पर पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा और समझाइस कर रास्ता खुलवाया.

ये भी पढ़ें- पति की याचिका पर HC ने पत्नी और बच्चे को कोर्ट में पेश करने का दिया आदेश

सोहराबुद्दीन एनकाउंटर की तरह आनंदपाल केस में भी बेदाग निकलेंगे 'दबंग  दिनेश'?

Tags: Crime report, Jodhpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर