VIDEO: पुलिस ने किया बजरी भरे डंपर का पीछा तो ड्राइवर ने फिल्मी अंदाज में किया ये काम

राजस्थान के जोधपुर में सोमवार को तड़के जब पुलिस ने बजरी भरे डंपर का पीछा किया तो ड्राइवर ने फिल्मी अंदाज में ऐसा काम किया कि पूरा मोहल्ला दहशत में है.

News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 12:56 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 12:56 PM IST
जोधपुर शहर में अवैध बजरी परिवहन को रोकने में जुटी पुलिस को सोमवार को एक अजीब सी स्थिति का सामना करना पड़ा. शहर में अवैध बजरी माफिया की गुंडागर्दी के आगे पुलिस बेबस नजर आई. जोधपुर में सोमवार को एक बजरी से भरे डंपर ने इलाके के कई बिजली खंबों को टक्कर मार कर तोड़ दिए. पूरे इलाके की बिजली गुल हो गई. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया. गनीमत रही कि बिजली के पोल टूटने से किसी को करंट या चोट नहीं लगी.

गली में 100 की स्पीड में घुसा दिया डंपर 
यह घटना जोधपुर के चैनपुरा इलाके में हुई. सोमवार की सुबह अवैध बजरी से भरे एक डंपर का पुलिस पीछा कर रही थी. पुलिस से बचने के लिए अवैध बजरी से भर डंपर के चालक ने चैनपुरा स्थित नया बास इलाके की गली में डंपर को घुसा दिया. डम्पर 100 की स्पीड से गुजर रहा था. उसने गली में एक बिजली पोल को टक्कर मारकर तोड़ दिया. डंपर ने एक के बाद एक कर गली के 7 बिजली के खंबों को तोड़ कर नीचे गिरा दिया. घटना के बाद इलाके की बिजली गुल हो गई है. इस भीषण गर्मीं में इससे इलाके के लोग परेशान नजर आ रहे है. इधर इलाके के लोग पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. घटना सुबह 3 बजे की बताई जा रही है.

(रिपोर्ट- ललित)

ये भी पढ़ें-  प्रदेश में कांग्रेस की हार के कारणों पर दिल्ली में होगा मंथन

देश में फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन की आहट, महापंचायत आज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...