जोधपुर में बदमाशों ने सरेआम युवक को मारी गोली, हमलावर हुए फरार

जोधपुर शहर में गुरुवार को फाइनेंस कंपनी के कुछ कर्मचारियों ने एक युवक पर फायर कर दिया. बाद में उस पर तलवार से हमला कर दिया. वारदात से एकबारगी मौके पर अफरातफरी मच गई.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 5:19 PM IST
जोधपुर में बदमाशों ने सरेआम युवक को मारी गोली, हमलावर हुए फरार
गोली लगने से घायल हुआ युवक। फोटो: न्यूज18 राजस्थान ।
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 5:19 PM IST
जोधपुर शहर में गुरुवार को फाइनेंस कंपनी के कुछ कर्मचारियों ने एक युवक पर फायर कर दिया. बाद में उस पर तलवार से हमला कर दिया. वारदात से एकबारगी मौके पर अफरातफरी मच गई. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

वारदात शहर के डीपीएस चौराहे पर सुबह-सुबह हुई. वहां एक फाइनेंस कंपनी के रिकवरी करने वाले कुछ कर्मचारी (सीजर) वाहन चालकों से अभद्रता कर गाड़ियां छीन रहे थे. इसी दौरान उन्होंने राजू नाम के एक युवक के परिचित की गाड़ी छिनने का प्रयास किया तो उसने इसका विरोध किया. इस पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों में से एक ने रिवॉल्वर से राजू के पैर में गोली मार दी. बाद में तलवार से हमला कर दिया. इससे वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. बाद में हमलावर वहां से फरार हो गए. लोगों ने घायल राजू को अस्पताल पहुंचाया.

फाइनेंस कंपनी वाले रखते हैं 'सीजर'
उल्लेखनीय है कि फाइनेंस कंपनी के जरिए वाहन लेने के बाद उसकी किस्त समय पर नहीं पर भरने वालों के लिए यूं तो कानूनन कार्रवाई की जा सकती है, लेकिन उसमें लगने वाले लंबे समय से बचने के लिए फाइनेंस कंपनियों ने रिकवरी करने वाले कर्मचारी यानी सीजर रख रखे हैं. ये सीजर वसूली का काम करते हैं. ये सीजर किस्त नहीं चुकाने वाले को कहीं भी कभी भी पकड़कर उसे बेजइज्ज्त करने और मारपीट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर