Home /News /rajasthan /

जोधपुर में अनुसूचित जाति के युवक की शादी में नाचने पर ग्रामीणों ने बारातियों को पीटा

जोधपुर में अनुसूचित जाति के युवक की शादी में नाचने पर ग्रामीणों ने बारातियों को पीटा

बारातियों पर हमले के दौरान पथराव से टूटे गाड़ी के शीशे। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बारातियों पर हमले के दौरान पथराव से टूटे गाड़ी के शीशे। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जोधपुर जिले के बालेसर पुलिस थाना इलाके में रविवार रात को अनुसूचित जाति के एक युवक की बारात में नाचने-गाने की बात पर कुछ लोगों ने बारात पर हमला कर दिया. हमले में एक बाराती घायल हो गया.

    जोधपुर जिले के बालेसर पुलिस थाना इलाके में रविवार रात को अनुसूचित जाति के एक युवक की बारात में नाचने-गाने की बात पर कुछ लोगों ने बारात पर हमला कर दिया. हमले में एक बाराती घायल हो गया. घायल को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, वहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है.


    जानकारी के अनुसार वारदात बालेसर थाना इलाके के दुगर गांव में हुई. रविवार रात को लोरडी देजगरा निवासी पुलिस कांस्टेबल सवाईराम मेघवाल की बारात दुगर गांव में नेतराम मेघवाल के घर आई थी. बारात दुगर गांव पहुंचने पर बाराती ढोल की थाप पर नाचने लगे. इतने में गांव के राजपूत जाति के कुछ लोग आए और दूल्हे को जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुए बारातियों के नाचने पर आपत्ति जताई. इस दरम्यिान बीच बचाव करने आए बारातियों के साथ उन्होंने मारपीट कर दी. इससे बाराती ओमप्रकाश का सिर फ़ूट गया. बाद में हुए हंगामे के दौरान कुछ लोगों ने पत्थर फैंक दिए, जिससे वाहनों के शीशे टूट गए.

    35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
    सूचना मिलने पर बालेसर पुलिस एंव आगोलाई पुलिस चौकी का स्टाफ मौके पर पहुंचा. कुछ देर बाद बालेसर डिप्टी अजीत सिंह उदावत, शेरगढ़ और देचू थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया. बारातियों एंव दूल्हे को बालेसर थाने लाया गया. दूल्हे सवाईराम ने दुगर गांव निवासी सवाई सिंह, राजू सिंह, ओंकार सिंह और गुलाब सिंह सहित करीब 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बालेसर थाना वृताधिकारी अजीत सिंह मामले की जांच कर रहे हैं.

    Tags: Crime report, Jodhpur News, Police, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर