लाइव टीवी

अंतरराज्यीय गिरोह सरगना लॉरेंस ने गवाह को कोर्ट में दी धमकी, जज ने जताई नाराजगी

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 4:15 PM IST
अंतरराज्यीय गिरोह सरगना लॉरेंस ने गवाह को कोर्ट में दी धमकी, जज ने जताई नाराजगी
कोर्ट में लॉरेंस अचानक से गवाह की तरफ बढ़ा और उसे धमका दिया. बाद में वहां मौजूद अधिवक्ता और सुरक्षाकर्मियों ने लॉरेंस को गवाह से दूर हटाया. फाइल फोटो।

अंतरराज्यीय गिरोह सरगना लॉरेंस (Interstate gangster Lawrence) अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है. कोर्ट परिसर (Court complex) में सिने स्टार सलमान खान (salman khan) को जान से मारने की धमकी (Threat) देने के बाद लॉरेंस ने अब भरे कोर्ट में एक गवाह (Witness) को धमकाया है.

  • Share this:
जोधपुर. अंतरराज्यीय गिरोह सरगना लॉरेंस (Interstate gangster Lawrence) अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है. कोर्ट परिसर (Court complex) में सिने स्टार सलमान खान (salman khan) को जान से मारने की धमकी (Threat) देने के बाद लॉरेंस ने अब भरे कोर्ट में एक गवाह (Witness) को धमकाया है. लॉरेंस की इस हरकत के बाद सुरक्षाकर्मियों (Security personnel) ने उसे गवाह से दूर किया. लॉरेंस द्वारा कोर्ट में की गई इस हरकत पर न्यायाधीश ( judge) ने उसे हिदायत दी कि वह भविष्य में ऐसा नहीं करे.

एडीजे कोर्ट संख्या-6 में हुआ घटनाक्रम
जानकारी के अनुसार हार्डकोर अपराधी लॉरेंस द्वारा धमकी देने की घटना गुरुवार को जोधपुर में हुई. कोर्ट में व्यापारी वासुदेव इसरानी हत्याकांड के मामले में सुनवाई चल रही थी. लॉरेंस सहित उसके साथियों को हथियारबंद कड़ी सुरक्षा के बीच एडीजे कोर्ट संख्या-6 के समक्ष पेश किया गया था. वहां गवाह नंदकिशोर के बयान सूचीबद्ध किए जा रहे थे. उसी दौरान यह वाकया हुआ.

गवाह की तरफ बढ़ा और उसे धमका दिया.

अधिवक्ता जगदीश विश्नोई ने बताया कि करीब 4 घंटे की सुनवाई के बाद एडीजे चेतन सिंह चारण जब अपने चैम्बर में चले गए तो लॉरेंस अचानक से गवाह की तरफ बढ़ा और उसे धमका दिया. बाद में कोर्ट में मौजूद अधिवक्ता और सुरक्षाकर्मियों ने लॉरेंस को गवाह से दूर हटाया. एडीजे चेतन सिंह चारण को जब पूरा घटनाक्रम पता चला तो वे चैम्बर से बाहर आए और उन्होंने लॉरेंस को भविष्य में ऐसी हरकत नहीं करने चेतावनी दी.

सलमान खान को भी कोर्ट में दी थी धमकी
आपको बता दें कि अंतरराज्यीय गिरोह सरगना लॉरेंस बिश्नोई ने पूर्व में फिल्म स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी थी. लॉरेंस ने सलमान को यह धमकी पुलिस अधिकारियों के सामने कोर्ट में पेशी के दौरान दी थी. उसके बाद सलमान की सुरक्षा को लेकर पुलिस हमेशा सतर्क रहती है. लॉरेंस के खिलाफ गंभीर किस्म के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस उसकी कोर्ट में पेशी के दौरान विशेष सतर्कता बरतती है, लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है.
Loading...

VIRAL VIDEO: सगाई की चल रही थी बातचीत, फिर लट्ठ लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े लोग

जोधपुर सेंट्रल जेल में नशे का कारोबार, कैदी ने वीडियो वायरल कर खोली पोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...