लाइव टीवी

जोधपुर: छात्र ने विश्वविद्यालय कैंपस में फांसी लगाकर की खुदकुशी

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 3:06 PM IST
जोधपुर: छात्र ने विश्वविद्यालय कैंपस में फांसी लगाकर की खुदकुशी
छात्र ने विश्वविद्यालय कैंपस में फांसी लगाकर की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

जोधपुर जिले के सबसे बड़े जय नारायण व्यास विश्व विद्यालय के कैंपस में स्टूडेंट ने फांसी लगा आत्महत्या की है. जेएनवीयू न्यू कैंपस परिसर में पेड़ पर छात्र का शव लटकते हुए मिला है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur )जिले के सबसे बड़े जय नारायण व्यास विश्व विद्यालय (jai narayan vyas university) के कैंपस में स्टूडेंट ने फांसी लगा आत्महत्या (suicide) की है. जेएनवीयू न्यू कैंपस परिसर में पेड़ पर छात्र का शव लटकते हुए मिला है. पुलिस ने स्टूडेंट के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. बताया गया है स्टूडेंट मानसिक रूप से बीमार था.

जेएनवीयू से बीएससी कर रहा था छात्र

जानकारी के मुताबिक जेएनवीयू के न्यू कैंपस में पढ़ने वाले छात्र शिवलाल ने कैंपस में ही पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बाड़मेर से शिव गांव के रहने वाले शिवलाल जेएनवीयू से बीएससी कर रहा था. सोमवार रात रूम से निकल शिवलाल ने कैंपस में स्थित पेड़ पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली,  शिवलाल के साथ पढ़ने वाले उसके रिस्तेदार देर रात तक उसकी तलाश करते हुए रातानाडा थाने पहुंचे.  वहां उन्होंने मृतक शिवलाल की गुमशुदगी भी दर्ज करवाई, लेकिन आज सुबह पुलिस जांच में उसके मोबाइल की लोकेशन न्यू कैंपस परिसर की मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो शिवलाल का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला.

पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंपा

घटना के बाद पुलिस ने परिजनों को बुला शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है. शास्त्रीनगर पुलिस थानाधिकारी राजेश यादव ने बताया की परिजनों के बयान के अनुसार छात्र शिवलाल कई महीनों से मानसिक रूप से बीमार था और कल रात रेंट के रूम से निकल उसने न्यू कैंपस परिसर में फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 
फिर सड़क पर घूमता नजर आया भारी भरकम मगरमच्छ, रेस्क्यू कर काबू में किया
Loading...

पाकिस्तान से आए अंतरराष्ट्रीय नगर कीर्तन का हनुमानगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...