Home /News /rajasthan /

जोधपुर: सीएम गहलोत के निर्देश के बाद छेड़छाड़ करने वाले 3 युवक गिरफ्तार

जोधपुर: सीएम गहलोत के निर्देश के बाद छेड़छाड़ करने वाले 3 युवक गिरफ्तार

आरोपियों के खिलाफ ज्ञापन सौंपने के दौरान पीड़िता लगातार सीएम के सामने रोती रही. सीएम गहलोत ने दो-तीन बार छात्रा की सिर पर हाथ रखकर उसे ढांढस बंधाया था.

आरोपियों के खिलाफ ज्ञापन सौंपने के दौरान पीड़िता लगातार सीएम के सामने रोती रही. सीएम गहलोत ने दो-तीन बार छात्रा की सिर पर हाथ रखकर उसे ढांढस बंधाया था.

जोधपुर पुलिस (Jodhpur police) ने छात्रा से छेड़छाड़ (Molestation) करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. इन युवकों के खिलाफ पीड़िता ने हाल ही में जनसुनवाई के दौरान सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) से शिकायत की थी.

जोधपुर. पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ (Molestation) करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. इन युवकों के खिलाफ पीड़िता ने हाल ही में जनसुनवाई के दौरान सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) से शिकायत की थी. छात्रा ने सीएम गहलोत से कहा था कि, 'मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो...दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे.' उसके बाद सीएम गहलोत ने पुलिस कमिश्नर (Police commissioner) को मामले में तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. सीएम के निर्देशों के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच (Investigation) भी थानाप्रभारी से लेकर पुलिस उपाधीक्षक को दे दी है.

आरोपियों में दो सगे भाई हैं
जानकारी के अनुसार जोधपुर की भोपालगढ़ थाना पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में सुरपुरा खुर्द गांव निवासी कैलाश, भगवानराम मेघवाल व मुकेश मेघवाल को गिरफ्तार किया है. इनमें से कैलाश और भगवानराम दोनों भाई है. इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले की जांच पीपाड़ सिटी थानाप्रभारी से हटाकर भोपालगढ़ उप अधीक्षक को सौंप दी है.

रविवार को जनसुनवाई में की थी शिकायत
इस मामले को लेकर पीड़िता रविवार को जोधपुर में सीएम अशोक गहलोत की ओर से की जा रही जनसुनवाई में आई थी. छात्रा ने सीएम को ज्ञापन देकर बताया था कि कुछ लड़के उसे लगातार परेशान कर रहे हैं. बकौल पीड़िता वह थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक के चक्कर काट चुकी, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पीड़ि‍ता ने सीएम गहलोत को बताया था कि आरोपियों ने उसे सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया है. उसके पिता जब लड़कों को समझाने गए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया.

सीएम ने पीड़िता को बंधाया था ढांढस
पीड़िता ने आरोपियों की इन गंदी हरकतों की तस्वीरें सीएम अशोक गहलोत को मोबाइल में भी दिखाई थी. इस दौरान पीड़िता लगातार सीएम के सामने रोती रही. सीएम गहलोत ने दो-तीन बार छात्रा की सिर पर हाथ रखकर उसे ढांढस बंधाया था. बाद में सीएम गहलोत ने तत्काल पुलिस कमिश्नर को बुलाकर मामले में तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

गहलोत से बोली छात्रा- मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे

गहलोत सरकार का बड़ा कदम: शवों पर नहीं की जा सकेगी राजनीति, चलेगा कानून का डंडा

Tags: Ashok gehlot, Jodhpur News, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर