Home /News /rajasthan /

ऑफिस ब्वॉय ने लगाया ओमिक्रॉन वैरियंट का WhatsApp स्टेटस, पहुंचा सलाखों के पीछे

ऑफिस ब्वॉय ने लगाया ओमिक्रॉन वैरियंट का WhatsApp स्टेटस, पहुंचा सलाखों के पीछे

Jodhpur Latest News: जोधपुर पुलिस ने एम्स में काम करने वाले ऑफिस ब्वॉय सुनील को ओमिक्रॉन वैरिएंट का WhatsApp लगाने पर गिरफ्तार कर लिया.

Jodhpur Latest News: जोधपुर पुलिस ने एम्स में काम करने वाले ऑफिस ब्वॉय सुनील को ओमिक्रॉन वैरिएंट का WhatsApp लगाने पर गिरफ्तार कर लिया.

Jodhpur News: जोधपुर एम्स में काम करने वाले ऑफिस ब्वॉय सुनील को कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरिएंट का WhatsApp लगाना भारी पड़ गया. पुलिस ने उसे देर रात कई धाराओं में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. सुनील ने अपने मोबाइल पर वाट्सअप स्टेटस लगाते हुए लिखा था कि ओमिक्रॉन वायरस का मरीज जोधपुर में पाया गया है और कोरोना के नए वैरियंट ने शहर में दस्तक दे दी है. इसके बाद दहशत का माहौल बन गया.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. जोधपुर एम्स में ऑफिस ब्वॉय का काम करने वाले युवक को कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरियंट को लेकर वाट्सएप स्टेटस लगाना भारी पड़ गया. युवक को जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के बासनी थाना पुलिस ने संक्रमण अधिनियम अध्यादेश सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. दरअसल एम्स अस्पताल में ऑफिस बॉय के पद पर कार्यरत सुनील ने अपना वाट्सअप स्टेटस लगाते हुए यह लिखा कि ओमिक्रॉन वायरस का मरीज जोधपुर में पाया गया है और कोरोना के नए वैरियंट ने जोधपुर में दस्तक दे दी है.

चूंकि सुनील एम्स अस्पताल में काम करता है तो उसके स्टेटस पर यकीन कर लोग उसे तेजी से वायरल करने लगे. शहर में दहशत का माहौल पैदा हो गया. प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. लोगों ने कोरोना बीमारी को लेकर शुरू किए गए कन्ट्रोल रूम पर फोन कर इसकी जानकारी मांगना शुरू कर दी.

शहर में पैदा हो गया था भय का माहौल

डिप्टी सीएमएचओ प्रीतम सिंह ने पोस्ट की एक कॉपी पुलिस कमिश्नर को भेजकर अवगत करवाया कि कुछ लोग ओमिकॉन वैरियंट को लेकर अफवाह फैला रहे हैं और इस कारण शहर में भय का माहौल पैदा हो रहा हैं. पुलिस कमिश्नर जोस मोहन के निर्देशन में बासनी थाना पुलिस ने एम्स में ऑफिस ब्वॉय को हिरासत में लिया. रविवार को अवकाशकालीन कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा.

गौरतलब है कि देश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के ओमिक्रॉन वेरिएंट के दो नए मामले और सामने आए. एक गुजरात में और दूसरा केस महाराष्ट्र में सामने आया. अब तक देश में इस वेरिएंट के कुल चार मामले दर्ज किए जा चुके हैं. उधर विशेषज्ञों का कहना है कि देश में ‘ओमिक्रॉन वेव’ (Omicron In India) है या नहीं, इसका स्पष्ट रूप से पता चलने में छह से आठ सप्ताह का समय लग सकता है.

इस बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, जम्मू-कश्मीर, ओडिशा और मिजोरम को पत्र लिखकर कोविड-19 के प्रसार पर नियंत्रण के लिए ‘जांच- पता लगाना- उपचार करना- टीका लगाना- कोविड उपयुक्त व्यवहार अपनाने’ की नीति के लिए आवश्यक कदम उठाने को कहा है. कुछ जिलों में संक्रमण के बढ़ते मामलों, साप्ताहिक संक्रमण दर और साप्ताहिक मृत्यु के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र ने यह कदम उठाया है.

Tags: Jodhpur News, Omicron variant, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर