Home /News /rajasthan /

जोधपुर के क्रिकेट स्टेडियम को मिल रहा नया स्वरूप, अलग पहचान बनाने में जुटे वैभव गहलोत

जोधपुर के क्रिकेट स्टेडियम को मिल रहा नया स्वरूप, अलग पहचान बनाने में जुटे वैभव गहलोत

Jodhapur News: आरसीए चेयरमैन वैभव गहलोत ने जोधपुर स्टेडियम के लिए मुख्यमंत्री गहलोत से मांगा था से अतिरिक्त बजट

Jodhapur News: आरसीए चेयरमैन वैभव गहलोत ने जोधपुर स्टेडियम के लिए मुख्यमंत्री गहलोत से मांगा था से अतिरिक्त बजट

Jodhpur News : आरसीए चेयरमैन वैभव गहलोत ने जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय स्तर के मापदंडों के अनुसार बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है. वैभव ने स्टेडियम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अतिरिक्त बजट मांगा था

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. आरसीए चेयरमैन वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) ने स्टेडियम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अतिरिक्त बजट मांगा था और सीएम (Chief Minister) ने भी अपने गृह नगर में स्टेडियम के सुधार के लिए करोड़ों रुपए आवंटित किए थे, जिसके फलस्वरूप स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय मानकों (International Standard)  के अनुसार अब भव्य रूप ले रहा है.

जेडीए आयुक्त कमर चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री और आरसीए चेयरमैन वैभव गहलोत की आशाओं के अनुसार स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट हो सके, ऐसा मैदान तैयार किया जा रहा है. इस कड़ी में नॉर्थ पवेलियन और साउथ पवेलियन का सुधार करवा दिया गया है. स्टेडियम में नाइट मैच के लिए उपयुक्त हाई मास्क लाइट लगाई गई है और उम्मीद है कि जनवरी तक जोधपुर का वैभव कहा जाने वाला बरकतुल्लाह खान स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार तैयार हो जाएगा. जनवरी तक काम पूरा होने के बाद मार्च और अप्रैल में यहां पर अंतरराष्ट्रीय मैच होने की संभावना है.

वैभव गहलोत बरकतुल्लाह खान स्टेडियम ही नहीं, अन्य कार्यों को लेकर आजकल बहुत एक्टिव हो गए है. जहां कोरोना काल में वैभव गहलोत ने जोधपुर की जनता के बीच में रहकर काम किया, वहीं पिछले कुछ महीनों से जोधपुर में होने वाले विवाह समारोह में मुख्यमंत्री तर्ज पर वैभव गहलोत सम्मिलित होते नजर आ रहे हैं.

अब कार्यकर्ताओं से करते है सीधा संवाद
इसके अलावा शहर में किसी गणमान्य जन की मृत्यु के उपरांत शोक सभाओं में भी वैभव नजर आ रहे हैं. जिसके चलते जोधपुर शहर में गहलोत के लगातार दौरे दिखाई दे रहे हैं. वैभव गहलोत में एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है इन दिनों वैभव गहलोत कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हैं, जिसके चलते अब युवा कार्यकर्ताओं की भीड़ वैभव के दौरे के दौरान दिखाई देने लगी है.

Tags: Ashok gehlot, Cricket Matches Today, Jodhpur News, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर