जोधपुर: ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत, 6 महिला समेत 11 लोगों की मौत
Jodhpur News in Hindi

जोधपुर: ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत, 6 महिला समेत 11 लोगों की मौत
हादसे में घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है. (Demo Pic)

राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले में शनिवार को सुबह हुए सड़क हादसे (Road accident) में 11 लोगों की मौत (Death) हो गई. हादसा जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में मेगा हाई-वे पर सोईन्तरा गांव के निकट हुआ.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले में शनिवार को सुबह हुए सड़क हादसे (Road accident)  में 11 लोगों की मौत (Death) हो गई. हादसा जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में मेगा हाई-वे पर सोईन्तरा गांव के निकट हुआ. यहां ट्रेलर और पिकअप (Trailer and pickup) में हुई जबरदस्त टक्कर में 11 लोग मौत के शिकार हो गए. मृतकों में 4 पुरुष 6 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है. हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची शेरगढ़ पुलिस ने क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों में फंसे मृतकों और घायलों को बाहर निकाला. घायलों को स्थानीय अस्पताल भिजवाया गया है. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.हादसे के शिकार हुए लोगों ने एक नवविवाहित जोड़ा भी बताया जा रहा है. अभी तक मृतकों और घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस औश्र प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.

सीएम गहलोत ने जताया दुख



सड़क हादसे पर सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया है. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने और घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है.



 

 

गत माह बूंदी में हुआ था बड़ा हादसा
उल्लेखनीय है कि गत माह बूंदी जिले में बड़ा सड़क हो गया था। भात भरने के लिए जा रहे लोगों बस अनियंत्रित होकर पुलिया से मेज नदी में गिर गई थी। इस हादसे में 24 लोगों को मौत हो गई थी। प्रदेश उस हादसे से उबर भी नहीं पाया था कि उसके बाद जोधपुर में बड़ा हादसा हो गया। प्रदेश में गत एक साल के दौरान कई बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं, जिनमें दर्जनों लोग अकाल मौत के शिकार हुए हैं.

विधानसभा में हुआ था हंगामा
मेज नदी बस हादसे को लेकर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ था. बाद में राज्य सरकार ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए मुआवजा पैकेज जारी किया था. सीएम अशोक गहलोत भी हादसे में हताहत हुए लोगों को परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए गए थे.




ये भी पढ़ें: Corona virus: 30 मार्च तक स्कूल, कॉलेज, कोचिंग सेंटर व सिनेमाघर बंद

Corona Virus: 6 माह के लिए चिकित्सा सेवाएं 'अत्यावश्यक' घोषित, 'रेस्मा' लगाया 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading