अपना शहर चुनें

States

Jodhpur News: ACB की रिमांड पर घूसखोर पुलिस अफसर, रिश्वत लेते पकड़ा गया था आरजीटी थाने का SHO

एसीबी ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया. सांकेतिक फोटो.
एसीबी ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया. सांकेतिक फोटो.

राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Badmer) के आरजीटी (RGT) थाने में पदस्थ एसचओ (SHO) को एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने रिमांड पर लिया है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Badmer) के आरजीटी (RGT) थाने में पदस्थ एसचओ (SHO) को एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने रिमांड पर लिया है. एसएचओ को चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी को केस में मदद करने की एवज में 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया था. बाड़मेर के रागेश्वरी गैस टर्मिनल थानाधिकारी महेंद्र कुमार सीरवी को एसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा था. थानाधिकारी के खिलाफ लिखित शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने ये कार्रवाई की है. एसीबी के एएसपी भोपाल सिंह लखावत ने बताया कि बाड़मेर के बेरी वाला तला निवासी लिखमाराम की ओर से शिकायत मिली थी. इसी शिकायत को आधार कर कार्रवाई की गई है. रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत में परिवादी ने एसीबी को बताया कि उसके बड़े भाई मोहनराम के दामाद सारणों का तला होडू निवासी दमाराम को रागेश्वरी गैस टर्मिनल थानाधिकारी महेंद्र कुमार ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इसी केस में दमाराम की जांच में मदद करने, दूसरे केस में नहीं फंसाने और उसके फुट प्रिंट, फिंगर प्रिंट कोर्ट में फाइल के साथ नहीं लगाने व कोर्ट में जल्दी चालान पेश करने की एवज में थानाधिकारी 30 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है.





रंगे हाथों गिरफ्तार
बीते शनिवार को एसीबी टीम ने रागेश्वरी गैस टर्मिनल रावली नाडी नगर थानाधिकारी महेंद्र कुमार पुत्र कानाराम को रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. रविवार को उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है. एसीबी की पड़ताल में सामने आया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर खुद के थाने के अलावा भी एक अन्य थाने में दर्ज केस में भी परिवादी से जुड़े लोगों से वसूली की फिराक में था. एसीबी इसकी भी पड़ताल कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज