'आश्रम' पर आफत! जोधपुर कोर्ट ने प्रकाश झा और बॉबी देओल को भेजा नोटिस

आश्रम वेब सीरीज पर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगा है.

आश्रम वेब सीरीज पर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगा है.

अधिवक्ता खुश खंडेलवाल ने बताया कि इस वेब सीरीज (Aashram) में हिंदू धर्म गुरुओं को बलात्कारी, भ्रष्टाचारी और ड्रग्स का व्यापार करने वाला बताया गया है. इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

  • Share this:

जोधपुर. राजस्थान की जोधपुर कोर्ट (Jodhpur Court) ने 'आश्रम' वेब सीरीज को लेकर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) और अभिनेता बॉबी देओल (Bobby deol) को नोटिस (Notice) जारी किया है. इस मामले में 11 जनवरी को अगली सुनवाई होगी. अधिवक्ता खुश खंडेलवाल ने बताया कि प्रकाश झा ने हाल ही में आश्रम वेब सीरीज बनाई है, जिसमें बॉबी देओल संत के किरदार में दिखाए गए हैं. इस वेब सीरीज में हिंदू धर्म गुरुओं को बलात्कारी, भ्रष्टाचारी और ड्रग्स का व्यापार करने वाला बताया गया है. इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

अधिवक्ता ने बताया कि उन्होंने इस सिलसिले में कुड़ी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करने की अर्जी दी थी. लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की, जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इस मामले में सोमवार को हुई सुनवाई में कोर्ट ने प्रकाश झा और बॉबी देओल को नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने को कहा है.

बता दें कि बॉबी देओल के लीड रोल और प्रकाश झा के प्रॉडक्शन में बनी सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' पर बवाल बढ़ता जा रहा है. इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं, जो काफी हिट रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि इस वेब सीरीज के जरिए उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. लिहाजा इस पर बैन लगाया जाए.

एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई इस सीरीज में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाई है. सीरीज में दिखाया गया है कि बाबा निराला अपने आध्यात्मिक आश्रम में ड्रग्स और ह्यूमन ट्रैफिकिंग जैसे कारनामों में लिप्त हैं. 'आश्रम' में बॉबी देओल के अलावा अदितित पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, तुषार पांडे, अनुप्रिया गोयनका, त्रिधा चौधरी, सचिन श्रॉफ और अनिल रस्तोगी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. अब दर्शक इसके पार्ट-3 का इंतजार कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज