लाइव टीवी

जोधपुर: युवक के साथ दरिंदगी, हाथ-पैर बांधकर पेशाब पिलाया, बाल और आंखों की भौहें काटी
Jodhpur News in Hindi

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: January 4, 2020, 12:00 PM IST
जोधपुर: युवक के साथ दरिंदगी, हाथ-पैर बांधकर पेशाब पिलाया, बाल और आंखों की भौहें काटी
पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों इकबाल, मुख्तियार, रमजू खां व हनीफ को गिरफ्तार कर लिया है.

जोधपुर (Jodhpur) जिले के बाप थाना इलाके में एक युवक के साथ कुछ दबंगों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए उसे जबर्दस्ती पेशाब (Urine) पिला दिया. आरोपियों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर न केवल उसके साथ मारपीट (Beating) की, बल्कि उसके बाल (Hair) और आंखों की भौहें (Eyebrows) तक काट डाली.

  • Share this:
जोधपुर. जिले के बाप थाना इलाके में एक युवक के साथ कुछ दबंगों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए उसे जबर्दस्ती पेशाब (Urine) पिला दिया. आरोपियों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर न केवल उसके साथ मारपीट (Beating) की, बल्कि उसके बाल (Hair) और आंखों की भौहें (Eyebrows) तक काट डाली. घटना के 14 दिन बाद पीड़ित युवक हिम्मत करके थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (Case registered) कराया है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

21 दिसंबर की रात को हुई वारदात
बाप थानाधिकारी दीपसिंह भाटी ने बताया कि वारदात गत 21 दिसंबर को हुई. क्षेत्र के गांव का एक युवक अपने साथी के साथ रात में बाइक से रोला से बैंगटी जा रहा था. रात करीब 8 बजे टेकरा गांव के पास इकबाल, मुख्तियार, रमजू खां और हनीफ ने उसे जबर्दस्ती रोक लिया. उन्होंने उसे बाइक से नीचे गिराकर मारपीट शुरू कर दी.

घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया

इस दौरान उसका साथी बाइक लेकर वंहा से भाग गया. चारों आरोपियों ने उसे लाठियों से पीटा. उसके बाद उसे उठाकर पास ही झाडियों में ले गए वहां और हाथ पांव बांध दिए. बांधने के बाद सर व भौहों के बाल काट दिए. आरोपियों ने क्रूरता की हदें पार करते हुए युवक को जबर्दस्ती पेशाब पिला दिया. इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया.

मामला दर्ज होने के 4 घंटे बाद ही आरोपियों को किया गिरफ्तार
वारदात के बाद पीड़ित युवक ने बदनामी के डर के चलते किसी को नहीं बताया. लेकिन आरोपियों ने गांव के कुछ लोगों को उसके साथ हुए घटनाक्रम का विडियो दिखा दिया. इससे वह आहत हो गया और शुक्रवार दोपहर बाद थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामला दर्ज होने के 4 घंटे बाद ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

कोटा के अस्पताल में 1 और बच्चे ने तोड़ा दम, गलत ब्लड देने से मां की भी मौत

देश सेवा का जज्बा: सेना के रिटायर्ड अधिकारी ने पत्नी की पार्थिव देह की दान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर