Home /News /rajasthan /

जोधपुर: युवक के साथ दरिंदगी, हाथ-पैर बांधकर पेशाब पिलाया, बाल और आंखों की भौहें काटी

जोधपुर: युवक के साथ दरिंदगी, हाथ-पैर बांधकर पेशाब पिलाया, बाल और आंखों की भौहें काटी

बताया जाता है कि हत्यारे युवक से सिर्फ इसलिए खफा थे कि इसने इसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना मेडिकल हेल्पलाईन नंबर पर दे दी थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जाता है कि हत्यारे युवक से सिर्फ इसलिए खफा थे कि इसने इसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना मेडिकल हेल्पलाईन नंबर पर दे दी थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जोधपुर (Jodhpur) जिले के बाप थाना इलाके में एक युवक के साथ कुछ दबंगों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए उसे जबर्दस्ती पेशाब (Urine) पिला दिया. आरोपियों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर न केवल उसके साथ मारपीट (Beating) की, बल्कि उसके बाल (Hair) और आंखों की भौहें (Eyebrows) तक काट डाली.

अधिक पढ़ें ...
जोधपुर. जिले के बाप थाना इलाके में एक युवक के साथ कुछ दबंगों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए उसे जबर्दस्ती पेशाब (Urine) पिला दिया. आरोपियों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर न केवल उसके साथ मारपीट (Beating) की, बल्कि उसके बाल (Hair) और आंखों की भौहें (Eyebrows) तक काट डाली. घटना के 14 दिन बाद पीड़ित युवक हिम्मत करके थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (Case registered) कराया है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

21 दिसंबर की रात को हुई वारदात
बाप थानाधिकारी दीपसिंह भाटी ने बताया कि वारदात गत 21 दिसंबर को हुई. क्षेत्र के गांव का एक युवक अपने साथी के साथ रात में बाइक से रोला से बैंगटी जा रहा था. रात करीब 8 बजे टेकरा गांव के पास इकबाल, मुख्तियार, रमजू खां और हनीफ ने उसे जबर्दस्ती रोक लिया. उन्होंने उसे बाइक से नीचे गिराकर मारपीट शुरू कर दी.

घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया
इस दौरान उसका साथी बाइक लेकर वंहा से भाग गया. चारों आरोपियों ने उसे लाठियों से पीटा. उसके बाद उसे उठाकर पास ही झाडियों में ले गए वहां और हाथ पांव बांध दिए. बांधने के बाद सर व भौहों के बाल काट दिए. आरोपियों ने क्रूरता की हदें पार करते हुए युवक को जबर्दस्ती पेशाब पिला दिया. इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया.

मामला दर्ज होने के 4 घंटे बाद ही आरोपियों को किया गिरफ्तार
वारदात के बाद पीड़ित युवक ने बदनामी के डर के चलते किसी को नहीं बताया. लेकिन आरोपियों ने गांव के कुछ लोगों को उसके साथ हुए घटनाक्रम का विडियो दिखा दिया. इससे वह आहत हो गया और शुक्रवार दोपहर बाद थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामला दर्ज होने के 4 घंटे बाद ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

 

कोटा के अस्पताल में 1 और बच्चे ने तोड़ा दम, गलत ब्लड देने से मां की भी मौत

देश सेवा का जज्बा: सेना के रिटायर्ड अधिकारी ने पत्नी की पार्थिव देह की दान

Tags: Jodhpur News, Mob lynching, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर