लाइव टीवी

जोधपुर: ढाई साल के मासूम का अपहरण, पुलिस ने 12 घंटे में छुड़ाया, थाने में बच्चे से कटवाया केक
Jodhpur News in Hindi

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: January 27, 2020, 1:29 PM IST
जोधपुर: ढाई साल के मासूम का अपहरण, पुलिस ने 12 घंटे में छुड़ाया, थाने में बच्चे से कटवाया केक
महज 12 घंटे के भीतर जब पुलिस बच्चे को लेकर थाने पहुंची तो सभी के चेहरों पर मुस्कान नजर आ रही थी.

जोधपुर (Jodhpur) शहर में गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर रविवार को एक शराबी ने ढाई साल के मासूम बच्चे का अपहरण (Kidnapped) कर लिया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर महज 12 घंटे के भीतर ही अपहृत हुए बच्चे को बरामद (Found) कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
जोधपुर. शहर में गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर रविवार को पुलिस का एक अलग ही अंदाज नजर आया. यहां एक शराबी ने ढाई साल के मासूम बच्चे का अपहरण (Kidnapped) कर लिया था. पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर महज 12 घंटे के भीतर ही अपहृत हुए बच्चे को बरामद (Found) कर लिया. उसके बाद पुलिस ने थाने में बच्चे और उसके परिजनों के साथ केक (cake) काटकर खुशियां मनाई.

वारदात को एक आदतन शराबी ने अंजाम दिया था
एडीसीपी नमित ओझा ने बताया कि जोधपुर शहर में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब परिवार के एक बच्चे का रविवार को अपहरण कर लिया गया था. अपहृत बच्चे के परिजन हाउसिंग बोर्ड थाने पहुंचा और अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए बच्चे की तलाश शुरू की. तफ्तीश में सामने आया कि अपहरण की इस वारदात को एक आदतन शराबी ने अंजाम दिया है.

सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के हुई पहचान

औझा ने बताया पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के बाद अपहरण करने वाले आरोपी युवक की पहचान कर ली. इसके बाद शहर के चार थानों की टीम मासूम बच्चे की तलाश में जुटी. वारदात के करीब 12 घंटे के भीतर ही पुलिस ने बच्चे को अपहरणकर्ता के चुंगल से छुड़ाकर बरामद कर लिया. पुलिस ने आरोपी शराबी गणपत को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. टीम ने एकजुट होकर सामंजस्य के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया तो उसका सकारात्मक परिणाम भी सामने आया.

पुलिस ने मनाया सफलता का जश्न
महज 12 घंटे के भीतर जब पुलिस बच्चे को लेकर थाने पहुंची तो सभी के चेहरों पर मुस्कान नजर आ रही थी. गणतंत्र दिवस भी था और पुलिस की सफलता का जश्न भी. लिहाजा पुलिस ने पीड़ित परिवार के साथ मासूम बच्चे से थाने में केक कटवाकर जश्न मनाया. मासूम बच्चे ने चार थानों की पुलिस और माता पिता के साथ मिलकर केक काटा. 

जोधपुर: एम्स में हार्ट और लीवर जुड़े हुए 6 दिन के दो बच्चों को किया अलग-अलग 

 

जयपुर: कोरोना वायरस संदिग्ध एसएमएस में भर्ती, सेम्पल जांच के लिए पुणे भेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर