होम /न्यूज /राजस्थान /जोधपुर: हंसते हुए बहू पुलिस से बोली- सास झगड़ा करती थी, इसलिए मैंने हत्या कर दी

जोधपुर: हंसते हुए बहू पुलिस से बोली- सास झगड़ा करती थी, इसलिए मैंने हत्या कर दी

पुलिस ने हत्या की आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने हत्या की आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Rajasthan Crime News: जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) का दावा है कि सास से रोजाना के झगड़ों से परेशान बहू ने उसकी पिट पीटक ...अधिक पढ़ें

जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर शहर (Jodhpur City) में एक महिला की हत्या (Murder) मामले में पुलिस ने उसकी बहू को ही गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस का दावा है कि सास से रोजाना के झगड़ों से परेशान बहू ने उसकी पिट पीटकर हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बहू ने जांच टीम को हंसते हुए हत्या की कहानी बताई. बहू ने पुलिस को बताया कि उसने अपने सास की हत्या कर दी है. आरोपी महिला ने बोला कि सबसे बड़ी परेशानी खत्म हुई. दरसअल जोधपुर के लुणी थाना स्थित धुंधाड़ा में पटवारी की पत्नी पर आरोप लगे हैं कि उसने अपनी सास की बेहरमी से पिट पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक पटवारी रमेश की पत्नी रेखा ने अपने मकान में डंडों से अपनी सांस बाबू देवी की पिट पीटकर हत्या कर दी. घटना के समय घर वाले खेत मे काम करने गए हुए थे. लिहाजा पीछे से बहू रेखा ने अपनी सांस बाबू देवी की बेहरमी से हत्या कर दी.

बच्चा नही होने व पति के छोड़ने का ताना देती थी सास
पुलिस के मुताबिक रेखा के पति रमेश ने बच्चा नहीं होने के चलते उसे ढाई साल पहले छोड़ दिया था. पति अलग किराए के मकान में रहने लगा. वहीं रेखा की सांस व अन्य कुछ सदस्य खेत के पास ढाणी में रहते थे. बच्चा नहीं होने व पति के छोड़ने को लेकर रेखा को उसकी सास बाबू देवी आकर ताने दिया करती थी. रेखा व उसकी सांस के बीच रोजाना झगड़ा होता रहता था.

मौका देख वारदात को अंजाम
पुलिस के मुताबिक लुणी के धुंधाड़ा में रहने वाले रेखा के ससुराल वाले खेत में काम करने गए हुए थे. रेखा व उसकी सास बाबू देवी ही घर मे अकेली थी. रेखा की सास बाथरूम में कपड़े धो रही थी. उसी समय रेखा ने घर में रखे एक बड़े डंडे से सास बाबू देवी पर हमला कर दिया. बाथरूम से बाहर बाबू देवी की पिट पीटकर हत्या कर दी. हालांकि आसपास के लोगों ने पुलिस को सास बहू के बीच मारपीट की जानकारी दी, लेकिन पुलिस जब तक मौके पर पहुंची. तब तक सांस बाबू देवी की मौत हो चुकी थी. उस समय पुलिस भी हैरान रह गई. जब बहू रेखा ने पुलिस के सामने हत्या की घटना हंसते हंसते बताई. रेखा ने कहा कि बहुत सालों की परेशानी अब खत्म हुई. पुलिस ने आरोपी रेखा को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Jodhpur Police, Rajasthan news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें