मारपीट की घटनाओं से नाराज वकीलों ने जोधपुर पुलिस महानिरीक्षक से लगाई गुहार

ETV Rajasthan
Updated: September 13, 2017, 12:38 PM IST
मारपीट की घटनाओं से नाराज वकीलों ने जोधपुर पुलिस महानिरीक्षक से लगाई गुहार
प्रदेश भर में वकीलों से मारपीट की वारदातें सामने आने से नाराज अधिवक्ताओं ने आज जोधपुर के पुलिस महानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपा.

आए दिन वकीलों के साथ मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं. मारपीट की इन घटनाओं को लेकर वकीलों में आक्रोश व्याप्त है. प्रदेश में कुछ दिनों से वकीलों से मारपीट की लगातार बढ़ती वारदातों को देखते हुए आज हाईकोर्ट के वकीलों ने जोधपुर पुलिस महानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपा.

  • Share this:
आए दिन वकीलों के साथ मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं. मारपीट की इन घटनाओं को लेकर वकीलों में आक्रोश व्याप्त है. प्रदेश में कुछ दिनों से वकीलों से मारपीट की लगातार बढ़ती वारदातों को देखते हुए आज हाईकोर्ट के वकीलों ने जोधपुर पुलिस महानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है.

प्रदेश के कई शहरों में वकीलों से लगातार मारपीट करने के मामले सामने आने के बाद आज वकीलों के एक दल ने जोधपुर के पुलिस महानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की. जोधपुर हाईकोर्ट के वकीलों ने अधिवक्ता कन्हैयालाल के साथ मारपीट सहित मारपीट के मामलों को लेकर नाराजगी व्यक्त की है .

राजस्थान हाईकोर्ट एसोसिएशन के बैनर तले अधिवक्ताओं ने पुलिस महानिरीक्षक को सौंपे ज्ञापन में पुलिस पर भी आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया है. वकीलों ने महानिरीक्षक से अधिवक्ताओं पर आए दिन हो रहे हमले की घटनाओं से अवगत कराते हुए सुरक्षा की मांग की. साथ ही मारपीट मामलों के दोषियों को जल्द पकड़ने को भी कहा. ज्ञापन में अधिवक्ताओं ने इस दिशा में जल्द कार्रवाई नहीं होने पर प्रदेश भर में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2017, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...