अपना शहर चुनें

States

जोधपुर: महिला सफाईकर्मी ने छुट्टी मांगी तो प्रभारी ने शारीरिक संबंध बनाने की रखी शर्त, महिलाओं ने जमकर पीटा

महिला सफाईकर्मी ने गुस्से में आकर निगम परिसर में ही अपनी महिला सफाईकर्मी साथिनों के साथ मिलकर सफाई प्रभारी धर्मेंद्र सिंह गहलोत की जमकर धुनाई कर डाली. (सांकेतिक तस्वीर).
महिला सफाईकर्मी ने गुस्से में आकर निगम परिसर में ही अपनी महिला सफाईकर्मी साथिनों के साथ मिलकर सफाई प्रभारी धर्मेंद्र सिंह गहलोत की जमकर धुनाई कर डाली. (सांकेतिक तस्वीर).

जोधपुर नगर निगम (Municipal Corporation, North) के एक सफाई प्रभारी ने मर्यादाओं की सभी सीमाओं को पार करते हुये महिला सफाईकर्मी द्वारा छुट्टी मांगने पर उससे दोस्ती करने और शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर डाली.

  • Share this:
जोधपुर. सनसिटी जोधपुर के उत्‍तरी नगर निगम (Northern Municipal Corporation) में एक सफाई प्रभारी की शर्मनाक करतूत (Shameful act) सामने आई है. सफाई प्रभारी द्वारा महिला सफाईकर्मी को छुट्टी देने की एवज अस्मत मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना से आक्रोशित महिला सफाईकर्मी ने नगर निगम परिसर में ही अन्य महिला सफाईकर्मियों के साथ मिलकर प्रभारी की जमकर धुनाई कर डाली. नगर निगम प्रशासन सफाई प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, महिला सफाईकर्मी का भाई पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती था. उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी. इस पर महिला सफाईकर्मी ने भाई के अस्पताल में भर्ती होने का हवाला देकर सफाई प्रभारी धर्मेंद्र सिंह गहलोत से छुट्टी मांगी. आरोप है कि इस पर धर्मेन्द्र गहलोत ने महिला सफाईकर्मी से छुट्टी के बदले दोस्ती करने और शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर डाली. वहीं, दूसरी तरफ अस्पताल में उपचाराधीन महिला सफाईकर्मी के भाई की मौत हो गई. इस पर महिला सफाईकर्मी ने गुस्से में आकर नगर निगम परिसर में ही अपनी अन्य महिला सफाईकर्मी साथिनों के साथ मिलकर सफाई प्रभारी धर्मेंद्र सिंह गहलोत की जमकर धुनाई कर डाली.





आरोपी फरार
इससे वहां अच्छा खासा हंगामा खड़ा हो गया. बाद में सफाई प्रभारी धर्मेंद्र सिंह गहलोत मौके से फरार हो गया. महिला सफाईकर्मी ने नगर निगम प्रशासन को अपनी पीड़ा बताते हुये शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि सफाई प्रभारी धर्मेंद्र सिंह गहलोत उससे फोन पर अश्लील बातें करता है और दोस्ती करने का दबाव बनाता है. इससे परेशान होकर उसने उसकी गंदी बातें मोबाइल में रिकॉर्ड भी कर ली.

सफाई प्रभारी निलंबित
नगर निगम में सफाई प्रभारी की धुनाई के बाद उपायुक्त ने तुरंत कार्रवाई करते हुए धर्मेंद्र सिंह गहलोत को निलंबित कर दिया. वाल्मीकि समाज पुलिस प्रशासन से भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज