Jodhpur News: कॉलोनी में हुई झड़प तो महिला को गार्ड ने चप्पल से पीटा, देखें Viral Video

महिला और गार्ड की बीच मारपीट का वीडियो शहर में तेजी से वायरल हुआ.

Rajasthan:जोधपुर में एक कॉलोनी गार्ड और महिला के बीच हुई हाथापाई का वीडियो शहर भर में चर्चा का विषय बना रहा, अब पुलिस गार्ड से पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
    जोधपुर. शहर में एक वीडियो बुधवार को तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में एक महिला किसी कॉलोनी के गार्ड से पहले बहस करती दिखाई और उसके बाद अचानक गार्ड ने पहले महिला को थप्पड़ जड़े और बाद में चप्पल निकाल कर पीटा. इस दौरान गार्ड ने महिला का गिरेबान भी पकड़ा और जमकर अपशब्द कहे. इस दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हुआ और पूरे मामले की चर्चा शहर भर में फैल गई. वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो पुलिस के संज्ञान में भी आया और इसकी पूरी जानकारी जुटाई गई.

    युवक के साथ आई महिला को टोका
    बताया जा रहा है कि ये वीडियो शहर के शिकारगढ़ स्थित आशापूर्णा नैनो मैक्स कॉलोनी का है. यहां चित्तौड़गढ़ की एक महिला किराए पर रहती है. महिला बुधवार को एक युवक के साथ कॉलोनी में आई तो वहां तैनात गार्ड ने उसे टोका. इस दौरान महिला अपने दुपहिया वाहन से उतरी और गार्ड से उलझ गई. गार्ड ने इस दौरान महिला को थप्पड़ जड़ दिया, जवाब में महिला ने भी गार्ड पर हाथ उठाया और अपना हेलमेट खोल कर उस पर हमला करना चाहा. लेकिन गार्ड ने इस दौरान अपनी चप्पल खोली और महिला को बुरी तरह पीट दिया.
    इस दौरान एक अन्य व्यक्ति ने वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले में हुई इस वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर महिला सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठने लगे.



    कई महीनों से नहीं चुकाया किराया
    वहीं मामले में डीसीपी भुवन भूषण यादव ने जानकारी दी कि आशापूर्णा नैनो मैक्स कॉलोनी में चित्तौड़गढ़ की एक महिला किराये पर रहती है. उसने लंबे समय से किराया भी अदा नहीं किया है और बिजली का बिल भी नहीं भरा है ऐसे में उसका कनेक्‍शन भी कट गया है. ऐसे में महिला जब आज एक युवक के साथ कॉलोनी पहुंची तो गार्ड ने उसे टोक दिया. इस पर महिला गार्ड से उलझ गई. गार्ड से पूछताछ की जा रही है. महिला ने अभी तक मामला दर्ज करनी करवाया है. मामला दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.