Home /News /rajasthan /

शर्मनाकः जोधपुर में दो नाबालिग बच्चियों के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म, एक बच्ची ने कुएं में कूदकर जान दी

शर्मनाकः जोधपुर में दो नाबालिग बच्चियों के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म, एक बच्ची ने कुएं में कूदकर जान दी

वहीं, एक और शिक्षक की शर्मनाक करतूत जोधपुर जिले के फलौदी कस्बे में सामने आई है.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वहीं, एक और शिक्षक की शर्मनाक करतूत जोधपुर जिले के फलौदी कस्बे में सामने आई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jodhpur Crime News: जोधपुर जिले के भोपालगढ़ और फलौदी कस्बे में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. भोपालगढ़ में घटना से आहत बच्ची ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. फलौदी में नाबालिग बच्चियों के अश्लील वीडियो वायरल करने का भी आरोप.

अधिक पढ़ें ...
जोधपुर. जोधपुर जिले (Jodhpur District) में नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शेरगढ़ के शेखाला में दो शिक्षकों द्वारा एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) के मामले की जांच पूरी भी नहीं हुई कि दो और नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ गया. जिले के भोपालगढ़ और फलौदी कस्बे की इन खबरों से सनसनी फैल गई है. भोपालगढ़ में पीड़ित नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद कुएं में कूद कर आत्महत्या (suicide) कर ली. वहीं, बताया गया कि आरोपियों ने दूसरी नाबालिग बच्ची का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

दरसअल, जोधपुर जिले के भोपालगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. नाबालिग बच्ची दुष्कर्म के बाद इतनी आहत हुई कि उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. भोपालगढ़ पुलिस थाने में नाबालिग के चाचा ने गांव के मोइनुद्दीन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. इसी बीच पुलिस ने आरोपी मोइनुद्दीन की तलाश तेज कर दी है.

आरोपियों के मोबाइल की जांच शुरू
वहीं, एक और शिक्षक की शर्मनाक करतूत जोधपुर जिले के फलौदी कस्बे में सामने आई है. फलौदी के एक गांव में निजी स्कूल में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है.  निजी स्कूल के शिक्षक ने तीन साथियों के साथ मिलकर नाबालिग बच्ची का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ सम्बंध बनाने का दबाव डाला. नाबालिग परेशान होने लगी तो पिता ने उसे ननिहाल भेज दिया. इस बीच हैवान शिक्षक ने नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया.

नाबालिग के पिता ने बच्ची से परेशान रहने का कारण पूछा तो उसने सारी घटना की जानकारी दे दी. बच्ची ने बताया कि आरोपियों के पास गांव की अन्य बच्चियों के भी अश्लील फोटो व वीडियो हैं. इसके बाद नाबालिग के पिता ने फलौदी पुलिस थाने में शिक्षक देवीलाल, उसके साथी गिरधारी, अमृतलाल व भगीरथ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Rape, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर