लाइव टीवी

जोधपुर: पुलिस ने सूने मकान से विदेशी करेंसी चुराने वाले 4 शातिर चोर दबोचे

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 6:38 PM IST
जोधपुर: पुलिस ने सूने मकान से विदेशी करेंसी चुराने वाले 4 शातिर चोर दबोचे
पकड़े गए चोरों में नजीर, सद्दाम, इमरान और प्रेमचंद शामिल हैं. पुलिस की पूछताछ में चारों ने चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) ने विदेशी करेंसी (Foreign currency) और सोने व चांदी के गहनों (Gold and silver jewelry) की चोरी करने वाले 4 शतिर चोरों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. पुलिस चारों से पूछताछ (Inquiry) में जुटी है. पूछताछ में चोरी की ओर भी वारदातें खुलने की संभावना (Possibility) है.

  • Share this:
जोधपुर. पुलिस (Police) ने विदेशी करेंसी (Foreign currency) और सोने व चांदी के गहनों (Gold and silver jewelry) की चोरी करने वाले 4 शतिर चोरों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. इन चारों चोरों ने शहर में पीएफ ऑफिस के पास एक सुनसान में मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस चारों से पूछताछ (Inquiry) में जुटी है. पूछताछ में चोरी की ओर भी वारदातें खुलने की संभावना (Possibility) है.

बंद पड़े मकान को बनाया था निशाना
पुलिस के अनुसार चारों नकबजनों ने मनीष कुमार पारवानी के पीएफ ऑफिस झंवर रोड स्थित बंद पड़े मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इस संबध में मनीष कुमार पारवानी ने 5 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. अपनी रिपोर्ट में मनीष ने बताया था कि चोर सोने और चांदी के जेवरात सहित नकदी तथा विदेशी मुद्रा चुराकर ले गए हैं.

चुराया गया सामान किया बरामद

इस पर पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर चोरों की तलाश शुरू की. रविवार को पुलिस ने मुखबिर की पुख्ता सूचना पर इस मामले में 4 शातिर नकबजनों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें नजीर, सद्दाम, इमरान और प्रेमचंद शामिल हैं. पुलिस की पूछताछ में चारों ने चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चुराए गए सामान को भी बरामद कर लिया है.

चारों शातिरों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है पुलिस
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी शातिर चोर हैं. उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है. उम्मीद है कि पूछताछ में शहर में हुई अन्य चोरियों का भी सुराग लग सकता है. पुलिस चारों शातिरों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों शहर में चोरी की कई वारदातें हुई हैं. चोरी की ये वारदातें जहां पुलिस गश्त की पोल खोल रही हैं, वहीं आमजन की इससे नींद उड़ी हुई है.
Loading...

जोधपुर: MBBS छात्र ने लैब टेक्नीशियन को पीटा, हड़ताल पर गए टेक्नीशियन

दिसंबर और जनवरी में ये 4 रेल सेवाएं रहेंगी रद्द, NWR ने जारी की सूची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 6:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...