लाइव टीवी

जोधपुर: लुटेरी दुल्हन और उसकी गैंग को पुलिस ने बाराती बनकर पकड़ा, 1 दर्जन युवकों को शिकार बना चुके हैं

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: November 29, 2019, 12:32 PM IST
जोधपुर: लुटेरी दुल्हन और उसकी गैंग को पुलिस ने बाराती बनकर पकड़ा, 1 दर्जन युवकों को शिकार बना चुके हैं
पुलिस ने लुटेरी दुल्हन स्नेहा भटू, उसके गैंग के राजेन्द्र चोपड़ा और सचिन गायकवाड़ को गिरफ्तार किया है.

जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) ने एक लुटेरी दुल्हन (Robbery bride) और उसकी गैंग के दो सहयोगियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. लुटेरी दुल्हन और उसके सहयोगी अब तक करीब एक दर्जन युवकों की शादी (Wedding) करवाकर उन्हें लूट (Loot) चुके हैं.

  • Share this:
जोधपुर. पुलिस (Police) ने एक लुटेरी दुल्हन (Robbery bride) और उसकी गैंग के दो सहयोगियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. लुटेरी दुल्हन और उसके सहयोगी अब तक करीब एक दर्जन युवकों की शादी (Wedding) करवाकर उन्हें लूट (Loot) चुके हैं. मजे की बात यह है कि पुलिस ने भी तीनों को बाराती बनकर पकड़ा है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ (Inquiry) करने में जुटी है. पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना है.

धनी परिवारों के युवाओं को अपने जाल में फांसते हैं
पुलिस के अनुसार लूट करने वाली यह गैंग अंतरराज्यीय स्तर पर युवकों को फंसाने का काम करती है. ये धनी परिवारों के युवाओं को अपने जाल में फांसकर उनको अपना शिकार बनाती है. लुटेरी दुल्हन और उसकी गैंग के लोग महाराष्ट्र स्थित नासिक से अपनी गैंग को चलाते हैं. जोधपुर में इन्होंने यूआईटी कॉलोनी निवासी पुखराज जैन को अपना शिकार बनाया. गैंग के लोगों ने पुखराज जैन को नासिक निवासी लुटेरी दुल्हन स्नेहा भटू से मिलवाया. उन्होंने स्नेहा को जैन परिवार की लड़की बताकर उससे रिश्ता तय करवा दिया.

50 हजार रुपए नकद व जेवर लेकर फरार हो गई

गैंग के लोगों ने पुखराज को स्नेहा भटू के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने का हवाला देकर उससे 4 लाख रुपए ले लिए. उसके बाद 17 मई, 2019 को रातानाडा स्थित आर्य समाज में स्नेहा और पुखराज जैन की शादी करवा दी. स्नेहा थोड़े दिन पुखराज जैन के साथ रहने के बाद घर से 50 हजार रुपए नकद व जेवर लेकर फरार हो गई. इस पर पीड़ित ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ प्रताप नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया.

पुलिस ने जालोर से पकड़ा तीनों को
पुलिस इस मामले की जांच में जुटी ही थी कि उसे सूचना मिली की लुटेरी दुल्हन अब जालोर में किसी और युवक को अपना शिकार बना रही है. इस पर प्रतापनगर पुलिस के जवान बाराती बनकर जालोर शादी में पहुंच गए. वहां शादी से पहले पुलिस ने लुटेरी दुल्हन स्नेहा भटू, उसके गैंग के राजेन्द्र चोपड़ा और सचिन गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उन्होंने अलग-अलग राज्यों में एक दर्जन दूल्हों को लूटने की वारदात करना कबूल किया है.
Loading...

पंचायत चुनाव-2020: निर्वाचन विभाग ने तेज की तैयारियां, बैठकों का दौर हुआ शुरू

Gangwar in Jodhpur: एक हिस्ट्रीशीटर ने दूसरे हिस्ट्रीशीटर को सरेराह मार डाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...