अपना शहर चुनें

States

जोधपुर: नशे की लत में पुलिस कांस्टेबल बना चोर, भीड़ ने जमकर पीटा

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्‍मक फोटो).
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्‍मक फोटो).

नशा (intoxication) नाश की जड़ है इस कहावत को चरितार्थ किया है पाली पुलिस (Pali Police) लाइन में कार्यरत कांस्टेबल अनिल गोदारा (Anil Godara) ने. अनिल को नशे की ऐसी लत लगी कि एक पुलिसवाला खुद ही चोर (thief) बन गया.

  • Share this:
जोधपुर. नशा (intoxication) नाश की जड़ है इस कहावत को चरितार्थ किया है पाली पुलिस (Pali Police) लाइन में कार्यरत कांस्टेबल अनिल गोदारा (Anil Godara) ने. अनिल को नशे की ऐसी लत लगी कि एक पुलिसवाला खुद ही चोर (thief) बन गया. नशे की लत के कारण वह गौशाला (Cowshed) के लिए लगे दान पात्र (donation box) को भी नहीं छोड़ता. इसी आदत के कारण सोमवार को कांस्टेबल भीड़ (mob) के हत्थे चढ़ गया तो लोगों ने उसे जमकर पीट (Beaten fiercely)  डाला.

गौ-शाला की दान पेटी चुराने के आरोप में पीटा
जोधपुर में सोमवार शाम को सांगरिया फाटा बाईपास चौराहे पर शराब के नशे में गौ-शाला की दान पेटी चुराने के आरोप में इस खाकी वर्दीधारी अनिल की भीड़ ने जूतों और चप्पलों पिटाई कर दी. लोगों का आरोप था कि वह शराब के नशे में पहले भी एक बार गौशाला की दानपेटी चुरा कर ले गया था. आज फिर उसने दानपेटी चुराने का प्रयास किया. इस दौरान लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. मौके पर मौजूद लोगों ने अनिल की न केवल चप्पलों और जूतों से पिटाई की, बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया. इस दौरान कांस्टेबल अनिल अपना चेहरा एक कपड़े की थैली से छुपाते हुए नजर आया.


पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में किया गिरफ्तार


लोगों का कहना था कि कुछ दिन पूर्व भी एम्स अस्पताल के बाहर अवैध वसूली के मामले में लोगों ने अनिल को पीटा था. इस बीच मौके पर मौजूद कुछ सजग लोगों ने बासनी थाने में फोन किया. इस पर मौके पर पहुंची पुलिस अनिल को पकड़कर थाने ले गई. बासनी थानाधिकारी सुनील चारण ने बताया कि अनिल गोदारा नशे की लत के कारण चोरी करने लग गया है. कुछ दिन पूर्व भी एम्स अस्पताल के बाहर इसे लोगों ने पीटा था और उसका वीडियो वायरल हुआ था. अनिल को सीआरपीसी की धारा-151 के तहत गिरफ्तार किया है. मंगलवार को अनिल के परिजनों को बुलाकर उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी.

यहां आई तबादलों की बाढ़, एक ही रात में बदल डाले करीब 8 हजार शिक्षक

भारी बारिश ने फिर मचाया कोहराम, डूंगरपुर और उदयपुर में बिगड़े हालात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज