होम /न्यूज /राजस्थान /जोधपुर : पुलिस ने दो गुटों के बीच आमने सामने फायरिंग के बाद CCTV से आरोपियों को पहचाना, तीन गाड़ियां जब्त

जोधपुर : पुलिस ने दो गुटों के बीच आमने सामने फायरिंग के बाद CCTV से आरोपियों को पहचाना, तीन गाड़ियां जब्त

पुलिस ने मौके से तीन गाड़ियों को जब्त किया है जिनपर गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं.

पुलिस ने मौके से तीन गाड़ियों को जब्त किया है जिनपर गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं.

डीसीपी (DCP) ने बताया कि फाइनेंस रिकवरी (Finance Recovery) को लेकर दो गुटों के बीच आपसी रंजिश के चलते आज आमने सामने फाय ...अधिक पढ़ें

    जोधपुर. शहर में फायरिंग (Firing) की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही. शनिवार को दो गुटों (Two groups) के बीच आमने सामने फायरिंग की घटना से दहशत (Terror) फैल गई. फायरिंग के बाद पुलिस हरकत में आई और तीन गाड़ियों को जब्त कर सीसीटीवी (CCTV) कैमरों के फुटेज से बदमाशों की पहचान कर ली. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

    बता दें कि जोधपुर (Jodhpur) शहर में बीच बाजार एक बार फिर फायरिंग की घटना घटित हुई. मानजी के हत्थे के पास दो गुटों की 5 गाड़ियों के बीच आमने सामने फायरिंग हुई. फायरिंग की घटना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे व जांच शुरू की.

    गाड़ियों पर गोलियों के निशान

    डीसीपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि फाइनेंस रिकवरी को लेकर दो गुटों के बीच आपसी रंजिश के चलते आज आमने सामने फायरिंग हुई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वालों की पहचान कर ली गई है. डीसीपी ने कहा कि जल्द ही फायरिंग करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने मौके से तीन गाड़ियों को जब्त किया है, जिनपर गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं.

    News18 Hindi
    डीसीपी ने कहा कि जल्द ही फायरिंग करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


    बता दें कि 31 दिसंबर की रात को भी रेस्टोरेंट के बाहर एंट्री को लेकर एक हार्डकोर अपराधी ने पुलिस पर फायरिंग की थी, जिसमें एक होम गार्ड घायल हुआ था. तब पुलिस ने रातोरात फायरिंग करने वाले हार्डकोर को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन आज फिर फायरिंग से शहर में आमजन दहशत में आ गया है.

    (जोधपुर से ललित की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें - पाकिस्तान की बेटी एवं भारतीय बहू नीता कंवर संभालेंगी नटवाड़ा पंचायत की कमान

    ये भी पढ़ें - पॉक्सो कोर्ट ने नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई

    Tags: CCTV camera footage, Jodhpur News, Police, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें