जोधपुर: शव को लेकर मोर्चरी में संग्राम, ससुराल और पीहर पक्ष हुए आमने-सामने, कौन करेगा सुपुर्द-ए-खाक ?
Jodhpur News in Hindi

जोधपुर: शव को लेकर मोर्चरी में संग्राम, ससुराल और पीहर पक्ष हुए आमने-सामने, कौन करेगा सुपुर्द-ए-खाक ?
मृतका मेराज की मां सायदा ने ससुराल वालों पर जहर देकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है.

जोधपुर (Jodhpur) शहर के एमडीएम अस्पताल (MDM Hospital) में एक महिला की मौत के बाद मंगलवार को उसके शव (Dead body) को लेकर पीहर और ससुराल पक्ष में जमकर जुबानी जंग हो गई. दोनों पक्षों ने शव पर अपना-अपना अधिकार (Rights) जताते हुए वहां जमकर बहसबाजी की.

  • Share this:
जोधपुर. शहर के एमडीएम अस्पताल (MDM Hospital) में एक महिला की मौत के बाद मंगलवार को उसके शव (Dead body) को लेकर पीहर और ससुराल पक्ष में जमकर जुबानी जंग हो गई. दोनों पक्षों ने शव पर अपना-अपना अधिकार (Rights) जताते हुए वहां जमकर बहसबाजी की. शव को सुपुर्द-ए-खाक (Funeral) करने के मसले पर दोनों पक्षों में हो रही इस बहस के दौरान वहां लोगों का जमावड़ा लग गया. मसले का अभी तक समाधान नहीं निकल पाया है. शव अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. मृतका के पीहर पक्ष ने उसके ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

मृतका के पीहर पक्ष का यह है तर्क
जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले जहरीला पदार्थ के सेवन के बाद मेराज को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सोमवार देर रात मेराज की इलाज के दौरान मौत हो गई. मेराज की मौत की खबर सुनकर उसकी मां और पीहर पक्ष के अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे. मेराज की मां सायदा ने ससुराल वालों पर जहर देकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया. मेराज का ससुराल शहर के देवी रोड स्थित चांदना भाखर में है. पीहर पक्ष मेराज का शव लेने की मांग को लेकर अड़ गया है.

सुसराल पक्ष ने भी पकड़ रखी है जिद



वहीं अस्पताल की मोर्चरी में दूसरे छोर पर मेराज का ससुराल पक्ष बैठा है. उनकी भी जिद है कि मेराज के शव को वो सुपुर्द-ए-खाक खाक करेंगे. मेराज की ननद आईना ने कहा की 4 महीने पहले मेराज के पीहर वालों ने उसे अपने घर में घुसने देने से इंकार कर दिया था. लिहाजा उनको शव को सुपुर्द-ए-खाक करने का अधिकार नहीं है.



पुलिस जुटी है समझाइश में
बहरहाल प्रतापनगर पुलिस थाने में मेराज की मां ने हत्या का मामला दर्ज करवा दिया है. लेकिन पुलिस हत्या की जांच से पहले शव को सुपर्द-ए-खाक करने के स्वामित्व को लेकर पहले दोनों पक्षों में समझाइस करवाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल दोनों पक्ष अपनी-अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.

 

ख्वाजा गरीब नवाज का उर्स: आज रात से होगा औपचारिक आगाज़, यह रहेगा पूरा शिड्यूल

NAGAUR VIRAL VIDEO CASE: विधानसभा में बरपा हंगामा, BJP-RLP ने किया वॉकआउट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading