होम /न्यूज /राजस्थान /जोधपुर सड़क हादसा: हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि मौत ने आगोश में ले लिया, पीएम मोदी ने जताया दुख

जोधपुर सड़क हादसा: हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि मौत ने आगोश में ले लिया, पीएम मोदी ने जताया दुख

हादसे से पहले परिवार के लोग रास्ते में चाय-पानी के लिए एक ढाबे पर रुके थे. उस समय सेल्फी भी ली थी.

हादसे से पहले परिवार के लोग रास्ते में चाय-पानी के लिए एक ढाबे पर रुके थे. उस समय सेल्फी भी ली थी.

विक्रम और सीमा की शादी (Marriage) गत 27 फरवरी को हुई थी. शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा (Newly married couple) अपने सुखद भ ...अधिक पढ़ें

जोधपुर. विक्रम और सीमा की शादी (Marriage) गत 27 फरवरी को हुई थी. शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा (Newly married couple) अपने सुखद भविष्य को लेकर सपने बुन रहा था. यह जोड़ा ईश्वर का आशीर्वाद (Blessings) लेने के लिए शनिवार को तड़के परिवार के लोगों के साथ घर से निकला था. उन्हें इस बात का तनिक भी अहसास नहीं हो पाया कि उनकी जिंदगी का सफर (Journey of life) खत्म होने वाला है.

हादसे में एक साथ 11 नजदीकी रिश्तेदारों की मौत
जिले के शेरगढ़ के चित्र मोड पर शनिवार को सुबह कैंपर और ट्रेलर में हुई भीषण टक्कर में यह जोड़ा अकाल मौत का शिकार हो गया. हादसे में 11 लोग मारे गए. इनमें 4 पुरुष, 6 महिला और एक मासूम बच्चा शामिल है. नवविवाहित जोड़ा धार्मिक रीति रिवाज के चलते अपने नजदीकी रिश्तेदारों के साथ बाबा रामदेव मंदिर में फेरी के लिए निकला था. ये लोग बाड़मेर जिले के बालोतरा इलाके के समदड़ी से तड़के रामदेवरा के लिए निकले थे. लेकिन बीच रास्ते में ही शेरगढ़ इलाके में मेगा हाईवे पर इनकी पिकअप की ट्रेलर की भिड़ंत हो गई. इससे पिकअप में सवार 14 लोगों में से 11 की मौत हो गई.

बीजेपी अध्यक्ष ने भी व्यक्त की संवेदना
हादसे पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने दुख व्यक्त करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हादसे पर दुख जताया है. सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी ने ट्वीट के जरिए अपनी संवदेनाएं व्यक्त की हैं.
















जोधपुर: ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत, 6 महिला समेत 11 लोगों की मौत 



कांग्रेस का सियासी संकट: 'ट्रबल शूटर' बना राजस्थान, अब गुजरात के विधायक आएंगे

Tags: Ashok gehlot, Jodhpur News, Jp nadda, Pm narendra modi, Rajasthan news, Road accident, Sachin pilot

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें