लाइव टीवी

जोधपुर: गहलोत के सामने रोते हुए बोली छात्रा- मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: December 8, 2019, 3:27 PM IST
जोधपुर: गहलोत के सामने रोते हुए बोली छात्रा- मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे
छात्रा ने आरोपियों की इन गंदी हरकतों की तस्वीरें सीएम गहलोत को मोबाइल में दिखाई.

जोधपुर की एक छात्रा (Student) ने सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) से आरोपियों की शिकायत की है. सीएम ने तत्‍काल कार्रवाई की मांग की है.

  • Share this:
जोधपुर. हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस (Hyderabad gangrape) और उन्नाव में गैंगरेप (Unnao gangrape) पीड़िता को जिंदा जलाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब जोधपुर की एक छात्रा ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत से गुहार लगाई है. सीएम की जनसुनवाई में पहुंची छात्रा अपनी पीड़ा बताते रो पड़ी. छात्रा ने कहा, 'मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो...दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे.' सीएम गहलोत पुलिस कमिश्नर को बुलाकर तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

मामला जोधपुर के भोपालगढ़ पुलिस थाना इलाके से जुड़ा है. पीड़िता रविवार को जोधपुर में सीएम अशोक गहलोत द्वारा की जा रही जनसुनवाई में आई थी. पीड़िता ने सीएम गहलोत को ज्ञापन देकर बताया कि कुछ लड़के उसे गत करीब दो महीनों से लगातार परेशान कर रहे हैं. वह थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक के चक्कर काट चुकी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. बकौल पीड़ि‍ता आरोपियों ने उसे सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया है. इस पर उसके पिता जब लड़कों को समझाने गए तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया. फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं.

'फेसबुक पर फोटो को एडिट कर वायरल कर दिया'
छात्रा ने कहा कि आरोपियों द्वारा छेडछाड़ करने के कारण उसने घर से निकलना बंद कर दिया. इससे उसकी पीएमटी (प्री-मेडिकल टेस्‍ट) की तैयारी चौपट हो गई. छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने खुद के नंबर वाले व्हाट्सएप पर उसकी फोटो की डीपी लगा रखी है. स्टेट्स में 'मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा' जैसी बातें लिखते हैं. पीड़ि‍ता ने बताया कि फेसबुक पर उसके फोटो को एडिट कर वायरल कर दिया गया है. आते-जाते जलाकर मार डालने की धमकी भी दी जाती है.

सीएम ने दिए तुरंत कार्रवाई के निर्देश
छात्रा ने आरोपियों की इन गंदी हरकतों की तस्वीरें सीएम गहलोत को मोबाइल में भी दिखाई. इस दौरान छात्रा लगातार सीएम के सामने रोती रही. इस पर सीएम गहलोत ने दो-तीन बार छात्रा की सिर पर हाथ रखकर उसे ढाढस बंधाया. बाद में तत्काल पुलिस कमिश्नर को बुलाकर मामले में तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए.
 

जयपुर: मासूम से रेप कर हत्या करने वाले रेपिस्ट को कोर्ट ने दिया मृत्युदंड

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 2:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर