लाइव टीवी

जोधपुर: सिर चढ़कर बोल रहा अरविंद केजरीवाल का जादू, अब शादी के कार्ड पर भी 'आई लव केजरीवाल'
Jodhpur News in Hindi

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: February 16, 2020, 10:24 AM IST
जोधपुर: सिर चढ़कर बोल रहा अरविंद केजरीवाल का जादू, अब शादी के कार्ड पर भी 'आई लव केजरीवाल'
विवाह के कार्ड के लिफाफे पर केजरीवाल प्रेम.

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में प्रचंड बहुमत से वापसी करने वाली AAP के प्रमुख अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है.

  • Share this:
जोधपुर. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Legislative Assembly) के हाल ही में आए नतीजों में AAP की प्रचंड बहुमत के साथ वापसी हुई है. अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) लगातार तीसरी बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस बीच, उनका क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. केजरीवाल का क्रेज राजस्थान की सूर्य नगरी जोधपुर तक पहुंच गया है. आलम यह है कि केजरीवाल अब शादी के कार्डों पर भी नजर आने लगे हैं. यहां एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के विवाह के कार्ड पर 'आई लव केजरीवाल' (I love Kejriwal) प्रिंट करवा डाला. यह कार्ड सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

लिफाफे पर दर्शाया केजरीवाल प्रेम को
दिल्ली में तीसरी बार राजनीति के सुपरस्टार बनकर उभरे आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल लोगों के दिलों-दिमाग पर छाते जा रहे हैं. रविवार को तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे केजरीवाल की चमक से कई लोग प्रभावित हो रहे हैं. अरविंद केजरीवाल अब सूर्यनगरी जोधपुर में भी चमक रहे हैं. जोधपुर में इन दिनों सोशल मीडिया पर विवाह का एक कार्ड वायरल हो रहा है. इसमें कार्ड के लिफाफे पर 'आई लव केजरीवाल' प्रिंट किया हुआ है. आगामी 21 फरवरी को जोधपुर के बालेसर के केतु रामनगर निवासी दुर्गाराम खाम्भू के पुत्र नीलेश का विवाह लक्षिता के साथ होना तय है. दुर्गाराम ने अपने पुत्र के विवाह के कार्ड के लिफाफे पर केजरीवाल प्रेम को दर्शाया है.

करौली के वैद्य हरिप्रसाद भी सुर्खियां बटोर चुके हैं



उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों करौली के एक वैद्य ने अपने पुत्र के विवाह कार्ड में अपना अजीब परिचय देकर सबको चौंका दिया था. करौली के रिटायर्ड रमल ज्योतिषी वैद्य हरिप्रसाद अपने पुत्र की शादी के कार्ड में अपने परिचय के तौर अनोखी बातें लिखकर चर्चा बटोर रहे हैं. करौली शहर के चटीकना मोहल्ला निवासी रमल ज्योतिषी वैद्य हरिप्रसाद के पुत्र प्रवीण की 25 फरवरी को शादी होनी है. हरिप्रसाद उत्तर प्रदेश की रायबरेली संसदीय सीट से वर्ष 1977 में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ चुनाव लड़कर सुर्खियों में आए थे.

 

करौली: शादी का अनूठा कार्ड, दूल्हे के पिता का परिचय देखकर चकरा जाएंगे आप, वायरल हुआ कार्ड 

 

कुर्की के दौरान मासूम को मकान में बंद करने का मामला, रूपनगढ़ SDM सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 10:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर