होम /न्यूज /राजस्थान /Jodhpur: दादी की मौत के सदमे में पोते ने की आत्महत्या, बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया

Jodhpur: दादी की मौत के सदमे में पोते ने की आत्महत्या, बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया

मरीज को कावंटिया अस्पताल से कोरोना संग्दिध मानते हुए आरयूएचएस लाया गया था. (सांकेतिक फोटो)

मरीज को कावंटिया अस्पताल से कोरोना संग्दिध मानते हुए आरयूएचएस लाया गया था. (सांकेतिक फोटो)

सूर्यनगरी जोधपुर (Jodhpur) के नई सड़क क्षेत्र में रहने वाले 23 वर्षीय एक युवक ने अपनी दादी की मौत के बाद सदमे में घर में ...अधिक पढ़ें

जोधपुर. सूर्यनगरी जोधपुर (Jodhpur) के नई सड़क क्षेत्र में रहने वाले 23 वर्षीय एक युवक ने अपनी दादी की मौत के बाद सदमे में घर में फांसी का फंदा लगाकर (Suicide) अपनी जान दे दी. पुलिस ने जब मृतक की कोरोना की जांच करवाई तो वह पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया. युवक का शव सुरक्षित रखवाया गया है. अब कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

नई सड़क इलाके की घटना
पुलिस के अनुसार जोधपुर के नई सड़क क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने बुधवार रात को अपने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक के शव की जांच कराने के लिए उसे अस्पताल लेकर गई. वहां डॉक्टर्स ने उसकी कोरोना की जांच करवाने के लिए सैंपल लिया. गुरुवार शाम आई जांच रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवक कोरोना संक्रमित था. उसके बाद चिकित्सा विभाग ने कोरोना महामारी से मौत के शिकार हुए लोगों की सूची में युवक का नाम शामिल कर लिया. जोधपुर में इस युवक समेत अब 16 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार हो अंतिम संस्कार
परिजनों का कहना है कि बुधवार को युवक की दादी का निधन हो गया था. उसके बाद से ही सदमे में था और रात को उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. युवक के पास से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. महात्मा गांधी अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने उसका शव सुरक्षित रखवा दिया है. अब डब्ल्यूएचओ द्वारा जारी प्रोटोकॉल के अनुसार युवक के शव का अंतिम संस्कार प्रशासन द्वारा कराया जाएगा.

जोधपुर में अब तक आ चुके हैं 903 पॉजिटिव केस
उल्लेखनीय है कि जोधपुर राजस्थान में राजधानी जयपुर के बाद कोरोना का सबसे बड़ा हॉट-स्पॉट है. यहां अब तक 903 पॉजिटिव केस पाए जा चुके हैं। जोधपुर शहर के 9 थाना क्षेत्रों में पूरी तरह से कर्फ्यू लगा हुआ है। वही अन्य 5 थाना क्षेत्रों में प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगा है। शहर का कबूतरों का चौक और नागौरी गेट यहां कोरोना वायरस के बड़े सेंटर बने हुए हैं.

कड़े फैसलों की कवायद: गहलोत सरकार देर सवेर लगा सकती है कोविड-19 सेस

राजस्थान सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, अब होगी ज्‍यादा कमाई

Tags: Corona epidemic, Jodhpur News, Rajasthan news, Suicide

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें