Home /News /rajasthan /

कांकाणी हिरण शिकार मामला: सैफ, सोनाली, नीलम और तब्बू की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

कांकाणी हिरण शिकार मामला: सैफ, सोनाली, नीलम और तब्बू की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

हाईकोर्ट जोधपुर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

हाईकोर्ट जोधपुर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू की बीस साल पुराने कांकाणी हिरण शिकार मामले में एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

    बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू की बीस साल पुराने कांकाणी हिरण शिकार मामले में एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. राजस्थान सरकार की ओर से राजस्थान हाईकोर्ट में इन सभी के खिलाफ पेश की गई अपील पर गुरुवार को सुनवाई हुई. जस्टिस पंकज भंडारी की एकलपीठ ने सरकार की ओर से अपील 53 देरी से पेश किये जाने पर सेक्शन-5 का प्रार्थना पत्र पेश करने के लिए 28 फरवरी तक का समय दिया है.

    सरकार की ओर से इन सभी को बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार के मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के खिलाफ अपील पेश कर दी गई है. काला हिरण शिकार के इस मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने 05 अप्रेल, 2018 को इन सभी को बरी कर दिया था. इस मामले में अभिनेता सलमान खान को ही पांच साल की सजा हुई थी. बाकी सभी छह आरोपियों को बरी कर दिया गया था. हाईकोर्ट में अपील पेश होने से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 1 व 2 अक्टूबर, 1998 की मध्यरात्रि को सलमान खान द्वारा हिरणों को गोली मारने और सैफ समेत तीनों एक्ट्रेस पर उन्हें उकसाने का आरोप था.

    रॉबर्ट वाड्रा और मोरीन वाड्रा की मुसीबतें बढ़ी, 12 फरवरी को ईडी के समक्ष होना पड़ेगा पेश

    28 फरवरी तक का समय दिया
    कोर्ट के इस फैसले के बाद अभियोजन पक्ष ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट में अपील दायर करने के लिए सरकार के पास प्रार्थना-पत्र लगाया था, जिसकी स्वीकृति मिलने के बाद अपील पेश की गई थी. सरकार से स्वीकृति मिलने पर अभियोजन पक्ष की ओर से हाईकोर्ट में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू के खिलाफ अपील पेश की गई थी. सरकार की ओर से गुरुवार विक्रम सिंह राजपुरोहित ने कोर्ट के सामने पक्ष रखा. इस पर कोर्ट ने सरकार द्वारा अपील देरी पेश किए जाने पर सेक्शन-5 का प्रार्थना पत्र पेश करने के लिए 28 फरवरी तक का समय दिया है.

    कांग्रेस विधायक डॉ. शर्मा का फूटा दर्द, कहा- चुनाव हरवाने की बात तो छोड़िए, जान तक लेने की कोशिश की गई

    वोट बैंक की राजनीति : सहकारी बैंकों की सेहत पर भारी पड़ रही है 'कर्ज माफी' 

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Jodhpur High Court, Jodhpur News, Rajasthan news, Saif ali khan, Salman khan, Sonali Bendre

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर